सुमन ने अपने ससुर से चुदवाया भाग - 1| Hindi Sex Story

सुमन ने अपने ससुर से चुदवाया भाग - 1| Hindi Sex Story


सुमन ने फादर इन लॉ, सेक्स विद फादर इन लॉ, इंग्लिश सेक्स स्टोरीज, सेक्स स्टोरीज इन इंग्लिश, फादर इन लॉ, बेटे की पत्नी की सेक्स स्टोरीज,
हाय दोस्तों, यह सुमन है, जो वर्तमान में कोलपट्टा से 28 वर्ष की आयु की है और शारीरिक आकर्षण रखती है जो सभी उम्र के पुरुषों को मेरी किशोरावस्था की शुरुआत से ही आकर्षक लगती है। भगवान ने मुझे सुंदरता दी है|
मैं कोलकाता में प्रतिष्ठित कॉलेज से अपना ग्रेड पूरा करने में सफल रहा जब मेरे पिता को यह शादी का प्रस्ताव मिला। हम मध्यम वर्ग के थे और जब दीप का प्रस्ताव आया, तो हमने उसे दोनों हाथों से पकड़ लिया क्योंकि वे अमीर थे और ऊपर से दीप एक सुंदर लड़का था। दीप दिल्ली में एक एमएनसी के साथ काम कर रहे थे और हमें बताया गया था कि उन्हें हर महीने अच्छा वेतन मिल रहा है।
परिणामस्वरूप, मेरे पिता (हम भी) दीप के विवरण को देखने के लिए परेशान नहीं हुए और तीन महीने के भीतर, मेरी शादी दीप से कर दी गई। यह आया के रूप में मेरे लिए एक आश्चर्य है कि दीप हमारा इस तरह यहां तक ​​कि हमारे 'फूल (पहली रात) पर मुझे चुंबन। वह थोड़ा परेशान लग रहा था और एक संक्षिप्त चैट के बाद मुझे सोने के लिए कहा।
जंगली सेक्स करने के मेरे सपने (मुख्य रूप से मेरे दोस्तों द्वारा मुझ पर मजबूर हैं कि मेरे पति मुझे मेरी संपत्ति को देखकर जागते रहेंगे) दुर्घटनाग्रस्त हो गए। मेरे साथ मेरे ससुराल वालों (सास ससुर का निधन हो गया था), भाभी (मेरी उम्र) और विधवा चाची और उनके दो पुत्रों) के साथ अच्छा व्यवहार किया गया था और उनके पति द्वारा सुहागरात का सुझाव दिया गया था।
शादी के लगभग एक महीने बाद, दीप को बस मेरी सुंदरता और सेक्स करने में कोई दिक्कत नहीं हुई
ऐसा नहीं था कि मैं शादी से पहले सेक्स के लिए मर रही थी, मेरे पहले दो दोस्त थे, पहला मेरे दोस्त जिनके साथ मैंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी और दूसरी शादी के दौरान अपने भाई के दोस्त के साथ थी) लेकिन कुछ अजीब लग रहा था।
जब दीप ने कहा कि वह दिल्ली वापस जाएगा, मेरे ससुराल वालों ने जोर देकर कहा कि वह मुझे अपने साथ ले जाए। बहुत अनुनय के बाद (मेरे आश्चर्य के रूप में कि वह मुझे क्यों टाल रहा था) वह मुझे साथ ले गया और एक महीने के भीतर (बिना सेक्स के दिन और रात) हम चल बसे।
देखा गया है कि कभी-कभी सोते समय उसे बहुत बड़े इरेक्शन मिलते थे (और मुझे हॉर्नी मिलती थी) लेकिन फिर भी वह मुझे नहीं छूता था। मैं शादी में लगभग छह महीने के बाद भी उसके लिए इंतजार कर रहा था। उसे बहकाने की मेरी सारी कोशिशें बेकार गईं और वह मुझसे बचता था। मैंने बार-बार उसे अपनी ब्रा आदि का हुक लगाने के लिए कहना शुरू कर दिया था और उसे स्ट्रिप शो भी दिया था लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।
मैंने उस पर संदेह करना शुरू कर दिया कि उसकी एक गंभीर प्रतिबद्धता है और वह वफादार किस्म का है और फिर एक दिन मैं फट गया और उसने स्पष्टीकरण मांगा। उसने मुझे शांत किया और मना किया कि वह किसी लड़की को देख रहा है। इस बीच इन सभी दिनों के दौरान, मेरी चाची ने मुझे फोन किया और, कोबीता से पूछा, सोचे ऐशे तोह सुमन सब कुछ ओ या नहीं है) ’।
उस दिन, मैंने उन्हें फोन किया और मेरी ज़िंदगी बर्बाद करने के लिए उन्हें दोषी ठहराया और गुस्से में उन्हें बताया कि मैं, शादी के छह महीने बाद भी, मेरी पूरी कोशिश करने के बावजूद अभी भी कुंवारी है। उनकी तरफ से एक लुल्ला था और जैसा कि मेरी चाची ने डिस्कस किया।
उस रात आकाश मेरे ऊपर आ गिरा और दीप मेरे साथ बैठ गया और मुझे ड्रिंक्स ऑफर किया और मुझे बताया कि वह एक समलैंगिक है। मैं पहले तो हँसा और फिर रोया और उससे पूछा कि उसने फिर मेरी ज़िंदगी क्यों खराब की। उसने मेरे लिए खेद महसूस किया और कहा कि यह परिवार के दबाव के कारण था और उसने बदलने की बहुत कोशिश की, लेकिन नहीं कर सका। हम दोनों रोते हैं और जब हम सोते थे तो हमें पता नहीं था।
अगले दिन, वह हमेशा की तरह कार्यालय गया और फिर से मेरी माफी के लिए भीख माँगी। उनके कार्यालय जाने के बाद मैंने अपने और अपने परिवार और शायद इस दुनिया में सभी को शाप दिया। मैं फिर मन बनाकर तैयार हो गयी कि मैं तलाक लेना चाहती हूं और फिर से अपना जीवन शुरू  करूंगी । सौभाग्य से मैं खुद को दिल्ली से शाम की फ्लाइट बुक कर सकती  था।
मैं स्लीवलेस ब्लाउज के साथ साड़ी पहन कर तैयार हो गई और अपना बैग पैक कर लिया। मैंने डीप के लिए एक नोट लिखा कि मैं कोलपट्टा के लिए उड़ान भर रही हूं। जैसे मैं दरवाजे की घंटी बजाने की योजना बना रही थी । यह मेरे ससुर थे। (मैं हमारी बातचीत का अनुवाद करने की कोशिश करूंगा) उन्होंने मेरी तरफ देखा और पूछा , तुम कहीं जा रही हो। मैंने जवाब दिया ‘हाँ, घर वापस‘।
उन्होंने कहा मुझे समझ में आ गया, तुम नाराज हो) ’। फिर उसने पूछा कि क्या मैं उसके लिए कुछ चाय बना सकती हूँ। मैंने कठोरता से कहा कि मुझे अपनी उड़ान पकड़ने में देर होगी (भले ही मेरे पास कुछ छह घंटे हों लेकिन मैं उस जगह से हटना चाहता था)। उसने जोर दिया और मैं मना नहीं कर सका क्योंकि दोनों के पास एक आदेश और अनुरोध था।
मैंने उसे चाय पिलाई और चाय बनाते समय उसने मम्मी को रखा। उन्होंने तब कहा जब मैंने यहां आने के लिए सुबह की उड़ान भरी और बिना सामान के हूं। मैंने समझा और उसे दीप की टी शर्ट और पाजामा दिया। उसने मुझे तब तक इंतजार करने के लिए कहा जब तक वह तरोताजा न हो जाए और फिर वह बात करे। मैं चुपचाप बैठा रहा और स्नान करने के बाद वह बाहर आ गया।
फिर उसने मुझसे उस घटना के बारे में पूछा, जिसे मैंने उसके लिए रेखांकन सुनाया और छटपटाने लगा। उसने मेरी बात गौर से सुनी और मुझे सांत्वना दी। इससे मुझे रोना आ गया और उसने मुझे गले भी लगाया और मुझे सांत्वना देता रहा। धीरे-धीरे मैं वापस सामान्य स्थिति में लौट रहा था और गले मिलने की कोशिश कर रहा था,
मैंने महसूस किया कि वह मुझे कस कर पकड़े हुए था और उसका एक हाथ मेरी कमर पर था जबकि दूसरा धीरे से मेरी नंगी पीठ को सहला रहा था। जैसा कि मैंने अपने आप को उसके आलिंगन के लिए मजबूर किया, उसने धीरे से मेरे गाल पर हाथ रखते हुए कहा, 'अम्मी बुझची (मैं समझता हूं), रोना मत। उसकी उंगलियों ने मेरे गालों पर आंसू निकाल दिए और गालों से बालों की लटें निकालीं और फिर उसकी उंगलियों ने मेरे होंठों को छुआ, जैसे कि बाल भी हों।
उसने धीरे से मेरे होंठों को अपनी उँगलियों से दबाते हुए कहा, 'केदोन ना, केदोन ना (रोएँ मत)'। फिर सीधे मेरी आँखों में देखते हुए उसने मुझसे पूछा इससे पहले कि मैं जवाब दे पाती उसने धीरे से मुझे खींचा और मैंने अपना सिर उसकी चौड़ी छाती पर टिका दिया और उसके सिर के बीच में हाँ कहा।
वह अब मुझे अपनी कमर से पकड़ रहा था और मुझे उसके दोनों अंगूठे एक समतल तरीके से महसूस हो रहे थे कि वह मेरे पेट बटन क्षेत्र पर ऊपर-नीचे हो रहा था। इसने मुझे अजीब सनसनी और अपार खुशी दी। एक महिला होने के नाते, मुझे पता था कि उनकी हरकतें उनकी बहू को शांत करना नहीं थीं। मैंने दूर खींचने के बारे में सोचा लेकिन फिर यह मेरी इच्छाओं को रोक रहा था और मैं दुविधा में था।
उसने फिर अपनी ठुड्डी को मेरे दायें कंधे पर रखा और अपनी ठुड्डी को मेरी नंगी त्वचा पर रगड़ा। इसका विनाशकारी प्रभाव पड़ा और मेरे पूरे शरीर में गोस्बम्स थे। मैंने अपने गर्म कंधे को अपने नंगे कंधे से गर्दन के क्षेत्र तक महसूस किया और भले ही मैंने सिसकना बंद कर दिया था और रोना बंद कर दिया और कहा कि ‘यह रोना मत’ और अपने कार्यों के साथ जारी रखा।
उसकी हरकतें धीरे-धीरे लेकिन स्थिर गति से मेरी इच्छाओं को रोक रही थीं और हर बीतते पल के साथ मुझे और अधिक उत्तेजित कर रही थीं और मुझे आनंद दे रही थीं। मैं उत्सुकता से उसके अगले कदम की प्रतीक्षा कर रहा था और उसने मुझे अपनी गर्दन पर गीलापन महसूस होने से पहले काफी समय तक इंतजार किया। मेरा फिल अब मेरी गर्दन को अपनी जीभ से बेहोश कर मेरी गर्दन को चाट रहा था।
मैं उसकी बाँहों में फँस गया और उसने मुझे अपनी बाँहों में पकड़ लिया। लगभग तुरंत, मुझे लगा कि मेरा पल्लू धीरे-धीरे फिसल रहा है। मैं पूरी तरह से आनंद ले रहा था और उसे नीचे खींच कर उसकी सहायता की। अब दोनों उजागर कंधे से उसने अपने गालों को रगड़ते हुए उन्हें गर्म किया और अपने बेटे को कोसने लगा। उन्होंने He ki bokaa chele aamaar (क्या मूर्ख मेरा बेटा है) He का मजाक उड़ाया।
के रूप में उसके होंठ और जीभ धीरे से मेरे दोनों कंधों को मेरी गर्दन के माध्यम से सहलाते रहे, उसके एक हाथ ने मेरी गांड को सहलाया और दूसरे की उँगलियाँ समझदारी से चलती रही और मेरी कमर और अंगूठे के साथ घूमती रही और मेरे पेटिकोट में घुसी और धीरे से मेरे ऊपर मालिश की। जाँघिया। मैं महसूस कर सकता था कि मेरे निपल्स उभरे हुए हैं और मेरी साँस अधिक से अधिक अनियमित हो रही है।
मैं एक मानसिक लड़ाई कर रहा था, अपने फि ल्म के साथ आगे बढ़ने या हम दोनों के चेहरे को बचाने के लिए आगे बढ़ना। मुझे लगा कि या तो मैं उसे अब रोक दूंगा या फिर मुझे अपने अंदर झांक कर खुशी की सुनामी से उड़ा दिया जाएगा।
के रूप में मैं दूर जाने के लिए उसके गाल मेरी दरार के खिलाफ रगड़ का फैसला किया और मेरे पके हुए तरबूज ने अपना फैसला इतना कमजोर कर दिया कि यह ढह गया और इससे पहले कि मुझे पता था कि मैं पहले से ही एक एस्कॉटिक विलाप उत्सर्जित कर चुका था, एक बच्चे की तरह अधिक, उउउउउम्म्म्म आआअन्नन्नम्म्म्म आअन्ननम्म्मम्म ओउउन्न्न्न्नम्म्म्म ओउम्म्मम्मम्म ऊउम्मम्म।
उसने धीरे से मेरी गांड को सहलाते हुए जवाब दिया और उसके दूसरे हाथ से मेरे खरबूजे पर चढ़ने का साहस किया, धीरे से ब्लाउज और ब्रा के ऊपर से मेरे निपल्स की तलाश में और साथ ही साथ मेरे क्लीवेज की घाटी में जीभ डाल कर चाट रहा था जैसे कि चख रहा हो कुछ कुछ।
उसका हाथ, जो मेरी गांड पर था, सहलाने का काम कर रहा था, उसने साड़ी और पेटीकोट के अंदर अपना रास्ता ढूंढ लिया और उसे हल्का दर्द हुआ क्योंकि पेटिकोट के तार ने मेरी कमर को निचोड़ दिया था लेकिन आनंद कुछ ज्यादा ही था। उसने धीरे से मेरी गांड को पैंटी के ऊपर से सहलाया और फिर उसने मेरी पैंटी के अन्दर जाकर उसे रगड़ा। उसकी सारी हरकतें बहुत कोमल थीं।
उसका दूसरा हाथ, मेरे खरबूजों के ऊपर गोलाकार रूप से घूमते हुए आखिरकार मेरे उभरे हुए निप्पल का पता लगाने में सफल हो गया और जल्द ही मैंने ब्लाउज और ब्रा के ऊपर से अपने निप्पलों पर उसके दाँतों का हल्का दबाव महसूस किया। मैंने फिर से एक कराह निकाली, अपनी आँखें बंद करते हुए, मेरी उंगलियों ने उसके बालों को जकड़ लिया और मैंने सचमुच उसका चेहरा अपने खरबूजों पर दबा दिया।
उसने मेरे निप्पलों पर नोंच डाला और फिर मेरी गर्दन पर वापस चला गया, जबकि सभी ने मुझे उसकी जीभ की गर्माहट और गीलापन महसूस किया। उसने मेरे कंधों को चाटा और उसके दांतों के बीच में मेरा ब्लाउज पकड़ कर एक-एक करके मेरे कंधों से दूर खींच लिया। यह मेरे कंधों से अवगत कराया और उनके चुंबन और licks केवल goosebums aggravated।
उसका एक हाथ अब मेरी साड़ी को निकालने में व्यस्त था जबकि मेरी कमर से लेकर गांड तक और दूसरे मेरे खरबूजों को धीरे से निचोड़ रहे थे। मेरा मुँह लार से भरा हुआ था जिसे मैं टटोलता रहता था और अपनी जीभ का इस्तेमाल अपने होंठों को गीला रखने के लिए करता था। मैं सख्त उसे मुझे चुंबन और मुझे उसके हाथ चुंबन और मुंह मुझे खुशी जो दीप मुझे देना चाहिए दे रहे थे बिना करना चाहता था।


मेरे हाथ उसकी टी शर्ट में उसकी छाती को महसूस कर रहे थे और मेरी उत्सुकता में गड़बड़ करने के लिए यह नीचे चला गया और उसके कान को दबा दिया

Post a Comment

2 Comments