बारिश ने मुझे दोस्त की माँ को चोदने में मदद की –1 Indian Sex Story

बारिश ने मुझे दोस्त की माँ को चोदने में मदद की –1 Indian Sex Story


बारिश ने मुझे दोस्त की माँ को चोदने में मदद की – 1, दोस्त की माँ, भारतीय पत्नी, वासना, सेक्स की कहानी, हिन्दी  सेक्स स्टोरी, सेक्स कहानियां हिन्दी में, भारतीय माँ।,दोस्त की माँ को चोदा Indian Sex Story
मै  प्रवीण है, मेरी उम्र 26 साल है, मैं अकेला हूँ और मैं अपने अंकल के घर महाराष्ट्र में रहता हूँ और अपनी स्नातक की पढ़ाई के बाद एक छोटी सी फर्म में शामिल हो गया हूँ क्योंकि मेरे पास बैंगलोर में कोई दोस्त नहीं है इसलिए मैं हमेशा अकेला रहता हूँ। एक बार जब मैं अपने बचपन के दोस्त साकेत से एक दशक या उसके बाद मॉल में मिला और वे बैंगलोर में बस गए। तब से हम अक्सर फिल्मों और कुछ आउटिंग के लिए मिलते हैं।
एक दिन मुझे एक अज्ञात नंबर से कॉल आया और एक सेक्सी आवाज़ सुनाई दी, मुझे लगा कि वह मेरी पुरानी पाठक हो सकती है लेकिन मुझे एहसास हुआ कि वह मेरी सहेली की माँ सारिका है। उसने मुझे रविवार को दोपहर के भोजन के लिए घर आने के लिए कहा, शुरू में, मैं थोड़ा संकोच कर रहा था बाद में मैं सहमत हो गया क्योंकि मैं कुछ दशकों के बाद अपने माता-पिता से मिलने वाला था। दिन आ गया, मैंने उनके घर तक पहुंचने के लिए जीपीएस का इस्तेमाल किया। जब मैंने घंटी बजाई, एक महिला ने दरवाजा खोला, मैं उसकी सुंदरता के लिए सदमे में था और बूढ़ा नहीं दिख रहा था और मुझे संदेह था कि क्या मैंने उस अपार्टमेंट में सही घंटी बजाई है।
मैंने जल्दी से पूछा, क्या यह साकेत घर है?
सारिका: हाँ, मैं उसकी माँ हूँ। अन्दर आइए
मैं: साकेत यहां नहीं है?
सारिका: वह सिर्फ अपने पिता को लेने के लिए बाहर गया था
जब भी मैं उनकी सुंदरता देख रहा था, तब उन्होंने मैचिंग ब्लाउज के साथ बैंगनी रंग की साड़ी पहनी थी। बात करते समय मैंने ध्यान से देखा कि उसके स्तन के पास के हिस्से का वजन कितना है मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि इस उम्र में भी वह अपनी सुंदरता को कैसे बनाए रखती है। जैसा कि मुझे याद है कि जब हम बच्चे थे, तो वह कहता था कि उसकी मां की शादी किशोरावस्था में हो गई थी। मुझे लगता है कि उसकी उम्र 35-40 के बीच होनी चाहिए। मैं कहना भूल गया, उसकी एक बेटी है, जो मुझसे 3 साल बड़ी है, उसका नाम नेहा है। मेरे दोस्त ने मुझे बताया कि उसकी शादी उसके शुरुआती बिसवां दशा में हुई थी। मुझे उस हड़ताल को ध्यान में रखा और मैंने उससे पूछा है
मैं: मौसी, नेहा दीदी कहाँ है?
सारिका: वह अपने पति के साथ कोरमंगला में रहती है। उसने मुझसे कहा कि वह आज आएगी लेकिन लगता है कि उनके ससुराल वाले अस्वस्थ हैं इसलिए वह उनसे मिलने गई थी। जब आप खाना बनाते हैं तो आप टीवी देखते हैं
मैं: जब वह चलती है तो मैं अपनी आँखें उसकी बहती हुई गांड पर नहीं उतार पा रहा था
मैंने पाया कि कुछ तस्वीरें लिविंग रूम में दीवार पर लटकी हुई हैं और मैंने इसे देखना शुरू कर दिया है, वहाँ मैंने नेहा की शादी की फोटो मेकअप में और कुछ व्यक्तिगत और पारिवारिक तस्वीरें देखीं। भगवान .. वह अपनी माँ और एक उत्कृष्ट सुंदरता जैसा दिखता है।
और दरवाजे की घंटी बजी। ट्रिंग .. ट्रिंग…
सारिका: आप देख सकते हैं कि यह कौन है।
मैं: ज़रूर मौसी। यह चाचा और साकेत है
वह लिविंग रूम में आई और यात्रा से थके हुए चाचा से सामान लिया
मैंने देखा कि वह एक बड़े पेट वाला है और एक जिम्मेदार पिता और पति की तरह दिखता है।
मुझे लगा कि वह एक खुशकिस्मत है, जिसे इस गांड को चोदने का मौका मिला। मुझे संदेह है कि क्या वह बिस्तर के लिए भी जिम्मेदार है।
हम तीनों में कुछ चैट और टीवी देख रहे थे, जबकि चाची भोजन की तैयारी कर रही थीं।
सारिका: अंकल को नहाना और हमारे साथ भोजन करना
चाचा: मैंने उसे मनाया, उसने कहा, मैं तुम्हें बाद में धीरे-धीरे और उसे मिटा दूँगा, जबकि उसने स्नान करने के लिए एक तौलिया लिया था
सारिका: उसने मुस्कुरा कर अपनी गांड पर थपथपाया और हमारी तरफ देखा, साकेत का टीवी से गहरा नाता है और मैंने अपना सर घुमाया, जैसे मैंने कुछ नहीं देखा हो
30 मिनट के बाद, हम सब खाना खाने लगे।
जब चाची भोजन परोस रही थी, उसकी गंध मुझे नशीली लग रही थी और भोजन परोसते समय उसके स्तन मेरे हाथ को छू रहे थे।
दोपहर के भोजन के बाद, वह चाचा को बता रही थी क्योंकि उसे शाम को पड़ोसियों के साथ एक समारोह में भाग लेने की आवश्यकता है।
जैसा कि मुझे नींद आ रही है, साकेत ने मुझे चाचा, चाची के साथ अपने कमरे में सोने के लिए कहा, और साकेत ने मूवी देखते हुए लिविंग रूम में अपनी चैट जारी रखी।
30 मिनट के बाद, मैं नींद से जाग गया क्योंकि मेरा लिंग अपनी पूर्ण महिमा के लिए खड़ा है क्योंकि मेरा मूत्राशय भरा हुआ है, दरवाजा खोला और मेरी छोटी को नीचे गिरा दिया और मेरे और चाची के लिए एक झटका है
हालांकि यह एक दो बेडरूम का फ्लैट है, जिसमें केवल एक बाथरूम है और दोनों बेडरूम से सुलभ हैं। वह दरवाज़ा बंद करना भूल गई, और उसने अपनी योनी को नंगा करके स्टूल पर नंगा कर दिया
सारिका: तुम थोड़ी देर के लिए मेरा पूरा गौरव मुर्गा देखकर यहाँ क्यों आए? चूंकि वह अपने शरीर को मेरे पीछे के कपड़ों की तरह छिपा नहीं सकती है
मैं: मैं पेशाब करने के लिए अंदर आया था
सारिका: उसने एक हाथ स्तन पर रखा था, जो उसके आधे स्तन को भी ढक नहीं पाया था, जबकि दूसरा हाथ नीचे रखते हुए बड़ा और दृढ़ था। उसने तुम्हारे पीछे कपड़े पास करने को कहा
मैं: उसके शब्द मेरे दिमाग में नहीं आ रहे हैं और मैंने उसे देखना जारी रखा है और मेरी छड़ी अपने चरम पर है।
सारिका: उसने चिल्लाया और मुझे थप्पड़ मारा, कपड़े माँ चोदो
Me: मैं उसके व्यवहार और शब्दों से हैरान हो गया, और कपड़े पास कर दिए
सारिका: जब तक मैं बाहर न जाऊँ, मेरा लंड देखते हुए यहाँ से चले जाना
मैं: मैं घर से लगभग 5 बजे घर से निकलने लगा
बारिश ने मुझे दोस्त की माँ को चोदने में मदद की – 1
चाचा: आप अपनी मौसी को नहीं छोड़ सकते हैं और आप उस तरह से काम कर रहे हैं
सारिका: आवश्यकता नहीं है। मैं पड़ोसियों के साथ जाऊंगा। वह मुझसे बहुत नाराज है
अंकल: वो किसी वजह से नहीं जा रहे हैं
बेटे और पिता दोनों ने उसे जबरदस्ती मेरी बाइक पर बिठा लिया
Me: मुझे खुशी हुई कि मैं अपने पहले दिन को लेकर गर्व महसूस कर रहा हूं और यहां तक ​​कि मैं उसके साथ समय बिताना चाहता हूं
ड्राइविंग करते समय, मैंने ट्रैफ़िक के कारण जानबूझकर नहीं, कुछ अचानक ब्रेक लगाए। जब भी उसका बूब मेरी पीठ पर छूता है और मेरी छड़ अपने चरम पर होती है, और उसने गलती से अपना हाथ मेरी जाँघ पर रख दिया, जब मैंने अचानक ब्रेक लगाया और मैंने आईने में उसकी मुस्कुराहट देखी, तुरंत उसका हाथ थाम लिया और सॉरी कहा
मुझे पता है कि उसने मेरी कठोरता को महसूस किया होगा, और जब मैं फंक्शन हॉल के पास जा रहा था, तो बूंदा बांदी शुरू हो गई, अचानक बारिश भारी हो गई और हम सड़क के बीच में हो गए और पूरी तरह से भीग गए।
मैं: क्या आप अभी भी पार्टी मौसी के पास जाना चाहते हैं क्योंकि आप पूरी तरह से भीग चुके हैं?
सारिका: हाँ, मैं भी सोच रही हूँ।
मैं: क्या हम अपने घर जा सकते हैं, आप मेरी चाची की पोशाक में बदल सकते हैं। सबसे पहले, वह बहुत संकोच कर रही है, मेरे आग्रह पर, वह मान गई।
मैं अपने घर पहुँचा और फ्लैट की चाबी खोली।
सारिका: तुम्हारी चाची नहीं है?
मैं: नहीं वे बाहर गए थे
सारिका: ठीक है
Me: मैंने उसे अपनी चाची का कमरा दिखाया है और उसे पसंद करने के लिए पहनने को कहा है
सारिका: ठीक है।
मेरे दिमाग में मेरे विचार चल रहे हैं, अगले कमरे में मम्मी अपनी ड्रेस बदल रही हैं, अगर मैं अंदर जाऊंगा तो क्या होगा, वह मुझे थप्पड़ मारेगी – कोई बात नहीं; वह मुझे चिल्लाएगी – कोई बात नहीं
मैं: हिम्मत करके दरवाजा खोला। उसने सिर्फ़ अपने ब्लाउज और पेटीकोट के ऊपर खड़े होते हुए अपनी साड़ी उतार दी लेकिन होंठों पर मुस्कान है
दोस्त की माँ को चोदा Indian Sex Story
सारिका: क्या चाहिए?
मैं: उसके पेटीकोट को निहार कर उसके स्तन या रस को देखकर दूध
सरिया: दूध उपलब्ध नहीं है, रस थोड़े प्रयास से उपलब्ध होगा
Me: उसके जवाब के लिए हैरान .. भाग 2 में जारी रखा जाएगा

अपनी दोस्त के भाई से अपनी सील तुड़वाई 

कोई भी बड़ी उम्र की महिला जैसे कि चाची या मम्मी, लड़कियां अधिक मज़े के लिए मेरे ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकती हैं –darkabhi2001@gmail.com

Post a Comment

0 Comments