Hindi sex story सील पैक भाभी की पहली चुदाई

Hindi sex story सील पैक भाभी की पहली चुदाई



मेरा नाम रोहन हे मेरी उम्र उन्नीसस  साल है। में आज आपको मेरी जिंदगी की सबसे प्यारी घटना बताने जा रहा हु। मेरे पड़ोस वाले घर में एक भाभी रहती है (सील पैक भाभी की पहली चुदाई sex story),जो कंप्यूटर की मेडम है। भाभी इतनी हॉट है की उसको याद कर के मेरा लंड खड़ा हो जाता है ,और भाभी के बूब्स को देख कर ही उन्हें मसलने का मन केता ह और उनकी मटकती हुई गांड ! आप उन्हें सेक्स की देवी कह सकते हे ,भाभी कंप्यूटर की टीचर ह और मुझे कंप्यूटर समझ में नहीं आती है,एक दिन भाभी से मेरी ममी से कहा की आप रोहन को भी मेरे पास टूशन पढ़ने भेज दिया करो। वैसे  तो भाभी लड़कियों को ही टूशन पड़ती हे पर जब ममी ने मुझे बताय की भाभी ने मुझे भी पढ़ने को बुलाया ह तो खुश  हो गया की पढ़ने के बहाने में भाभी के पास तो जा पाउगा। फिर में रोज़ पढ़ने जाया करता था और भाभी के बलाऊज के ऊपर से उनके बूब्स को देखा करता था पर भाभी को पता नहीं लगने देता था। बहुत जल्दी में भाभी से खुल गया और फिर एक दिन भाभी ने मुझे एक्स्ट्रा क्लास के बहाने रोक लिया और बात करने लगी तब भाभी ने मुझसे पूछ की रोहन तुम्हारी कितनी गर्लफ्रेंड है तब मेने खा बहुत सारी  ह फ़िर भाई ने बोलै नहीं जो तुमसे जयादा नजदीक हे तब मै बोला क्या? में समझा नहीं फिर भाभी ने बताया की जिससे तुम प्यार करते हो, तो मेने कहा की मेरे चाहने से क्या होगा भाभी बोली तुम उसे बता दो क्या पता  वो भी तुम्हे चाहति हो अगर चाहती होगी तो तुम दोनों एक हो जाओगे। फिर मेरे भाभी का हाथ पकड़ा और बोलै की भाभी में तुमसे प्यार करता हु तो भाभी दर गयी और बोली की तुम अभी घर जाओ तब मेने कहा की मर तो मजाक कर  रहा हु फिर भाभी को थोड़ी राहत  मिली। (सील पैक भाभी की पहली चुदाई sex story)




अगली सुबह में भाभी के घर टूशन पढ़ने गया तो भाभी लाल रंग की सदी पहन रखी थी और साथ ही बिना सिलवीएस का ब्लाउज उसमे भाभी बहुत हॉट लग रही थी फिर भाभी ने मुझे देखा और बोला आओ रोहन बैठो तब मेने पूछा भाभी आप तैयार होकर कहि जा रहे हो क्या ?तो भाभी बोली नहीं ऐसे ही मन किया तो पहन लिया। यह कह कर  मेने अपने बैग से किताब निकाल ली तब ही भाभी ने बोलै रोहन आज रहने दो आज बैठ कर बाते करेगे पढाई कल करेंगे मेने कहा  ठीक हे और में भाभी को इम्प्रेस करने लगा मेने कहा भाभी आज आप बहुत सुन्दर लग रही हो  तब भाभी सरमते हुए बोली अच्छा ! धनयवाद ,मेरा लंड उसकी ये हसीन आदये देख कर खड़ा हो रहा था भाभी ने यह महसूस कर लिया था फिर भाभी बोली मो रोहन क्या में तुम्हे सच में अछि लगती हु तो मने है कह दिया तो भाभी बोली मेरा नाम दीपिका  हे तुम मुझे नाम से बुलाया करो आज से हम दोस्त है इतना कहा कर उन्होंने अपना हाथ मेरे हाथ पर रख लिया। इतने में मुझमे जोश आ गया और में खड़ा होकर भाभी के मोठे गुलाबी होठ चूसने लगा तब भाभी ने धीरे से कहा की दरवाजा खुला ह कोई आ जायेगा। में तुरंत गया और दरवाजा बंद कर दिया फिर आकर भाभी के होठ चूमने लगा और एक हाथ से भाभी की गांड दबाने लगा ,में इतने जोश में था की मेने भाभी के ब्लाउज के हुक तोड़ डाले भाभी ने ब्लैक रंग की ब्रा पहनी थी उसमे से भाभी के बड़े-बड़े मोटे बूब्स दिख रहे थे मुझसे रहा नहीं गया मेने जल्दी से भाभी की ब्रा उतरी और साथ ही उनका पेटीकोट भी उतर दिया अब भाभी केवल पेंटी में रहगयी थी पेंटी में से भाभी  चुत  साफ़ झलक रही थी अब भाभी ने मेरी पैंट उतरी मेरा लैंड खड़ा था  वो अंडरवियर में  तम्बू  की तरह  लग रहा था, भाभी मेरा हाट पकड़ कर  अपने बेडरूम में ले गयी मेरे लंड को बहार निकाला और देख कर बहुत खुश हुई और अपनी जीभ से मेरे लैंड को चाटने लगी और में भी भाभी के  बूब्स को दबाने लगा और निपल को चूसने लगा भाभी केँ मुँह से ओह्ह्ह !आह्ह !सस !आह्ह !अहम्म्म्म !आअह्ह्ह !ओह्ह्ह्ह ! की सिसकियों की आवाज आने लगी। फिर से भाभी मेरे लैंड को पागलो की तरह चूसने लगी फली बार मेरे लंड को किसी ने चूसा में बहुत खुश था और आनंद ले रहा था में उसके सर को पकड़ क्र जोर जोर से हिलने लगा लगभग दस मिनट बाद मेने भाभी चुत में अंगुली डाली भाभी बहुत गरम थी ऐसा  करते ही उसके मुँह से सिसकी निकली सस ,आह्ह तेज़ करो जानू अब में उसकी चुत में दो अंगुलिया जोर जोर से रगड़ने लगा भभ तड़प उठी और उनके मुँह से ओह्ह्ह !आह्ह !सस !आह्ह !अहम्म्म्म !आअह्ह्ह !ओह्ह्ह्ह आवाजे निकलने लगी, अब में भाभी की चुत चाटने लगा तो वो तड़पने लगी बोली नहीं रोहन नहीं में मर जाऊगी। यह कहा और फिर मेरे लंड को अपने मुँह में लेकर उसे चूसने  लगी और मेरे लंड को अपने मुँह से निकाल कर उस पे अपने मुँह से बहुत सारा थूक लगा दिया और पकड़ कर अपनी चुत के ऊपर रख कर बोली रोहन अपने लंड को मेरी चुत पर रगड़ो तब मेने एक हाट से भाभी की चुत को पकड़ कर अपने लंड को रगड़ने लगा ,रगड़ते रगड़ते मेने अपने लंड को भाभी की गांड में डाल दिया भाभी के मुझ से जोर से चीख निकली आह्ह्ह्हह्ह  नहीं रोहन गांड में मत डालो बहुत दर्द होता हे फिर रोहन ने फिर से भाभी की चुत रगड़ना शुरू किया इतने में ही भाभी की चुत से पानी झड़ गया। भाभी बोली रोहन अब नहीं रहा जाता अपना लंड मेरी चुत में डालो जल्दी तब मेने  गांड के निचे एक तकिया लगया और भाभी की चुत ऊपर उठ गयी, मेने अपनी अंगुली बहभी की चुत में डाली तो भाभी ओहह रोहन !कहा और सिसकिया भरने लगी और फिर भाभी ने  अपनी दोनो टांगो को फैला लिया भाभी की चुत बहुत टाइट थी मेने अपने लंड को चुत  पर रखा और एक दम  झटके के साथ भाभी की चुत में दाल दिया दर्द के मारे भाई के मुँह से आह्ह्ह्ह रोहन मार डाला फिर मेने भाभी की चुत से अपना लैंड निकला तो देखा की मेरे लंड पर खून लगा हुआ है तब में डर गया फिर भाभी बोली रुके क्यू अपने लंड को डालो मेरी चूत में तो में बोलै भाभी आपकी चुत से खून आ रहा हे (सील पैक भाभी की पहली चुदाई sex story)
तो भाभी हस्ते हुए बोली की मेरे पति बाहर रहते ह न तो मेरी चुदाई नहीं तो पाती इस वजह से खून निकल आया होगा डरो मत तुम चुदाई करो फिर से मेने अपने लंड को भाभी की चुत में झटके के साथ  डाला तो भाभी की चीख निकल आयी आह्ह्ह्हह्ह धीरे धीरे  करो रोहन भाभी अपने हाथो में अपने बूब्स को पकड़ रखा था मेने उनसे छुड़वाया और में उनके बूब्स को सहलाते हुए लेट गया और भाभी को चूमने लगा और जोर से झटका मारकर  अपने लंड को चुत में पूरा डाल दिया आप मेरा पूरा लंड भाभी की चुत में था बहभी बोली आअह्ह्ह रोहन भर निकालो अपने लैंड को अहंमम छोड़ दो रोहन निकाल लो अपने लंड को, पर में पुरे जोश में था  मेने और जोर जोर से झटके देने सुरु किये अब उसे थोड़ी  राहत मिलनी शुरू हुई अब वो भी मजे ले  रही थी  उसके मुँह से सस !आह्ह !अहम्म्म्म !आअह्ह्ह !ओह्ह्ह्ह आवाजे निकल रही थी ,धीरे जानू ऐसा कहकर वो अपनी गांड उछाल कर मस्ती में आगयी और झड़ गयी आप उसने मुझे सीधा लेटा दिया और मेरे लंड पर बैठ कर करने लगी हम दोनों गर्म हो चुके थे भाभी ने स्पीड बढ़ाई और फिर से झड़ गयी पर फिर मेने भाभी को लेटा दिया और उनकी दोनों टांगो को अपने कंधे पर रख कर चोदने लगा  फिर से गरम कर दिया और सस !आह्ह !अहम्म्म्म !आअह्ह्ह !ओह्ह्ह्ह आवाजेनिकालने  लगी और मुझे जकड लिया फिर से भाभी झड़ गयी और अब में जोर से झटके मरने लगा और अब  मेरा भी भाभी की चुत में झड़ गया। भाभी की चुत पूरी तरह मेरे वीर्य से गीली हो गयी और में भाभी के ऊपर पांच मिंट तक वसे ही पड़ा रहा फिर बाद में उसके ऊपर  लेट कर भाभी के होठो को चूमने लगा,सच में यह मेरे लिए बहुत आनन्दमय था  सील पैक पडोसी भाभी की चुदाई  मेरा नाम रोहन हे मेरी उम्र उन्नीसस  साल है। में आज आपको मेरी जिंदगी की सबसे प्यारी घटना बताने जा रहा हु। मेरे पड़ोस वाले घर में एक भाभी रहती है ,जो कंप्यूटर की मेडम है। भाभी इतनी हॉट है की उसको याद कर के मेरा लंड खड़ा हो जाता है ,और भाभी के बूब्स को देख कर ही उन्हें मसलने का मन केता ह और उनकी मटकती हुई गांड ! आप उन्हें सेक्स की देवी कह सकते हे ,भाभी कंप्यूटर की टीचर ह और मुझे कंप्यूटर समझ में नहीं आती है,एक दिन भाभी से मेरी ममी से कहा की आप रोहन को भी मेरे पास टूशन पढ़ने भेज दिया करो। वैसे  तो भाभी लड़कियों को ही टूशन पड़ती हे पर जब ममी ने मुझे बताय की भाभी ने मुझे भी पढ़ने को बुलाया ह तो खुश  हो गया की पढ़ने के बहाने में भाभी के पास तो जा पाउगा। फिर में रोज़ पढ़ने जाया करता था और भाभी के बलाऊज के ऊपर से उनके बूब्स को देखा करता था पर भाभी को पता नहीं लगने देता था। बहुत जल्दी में भाभी से खुल गया और फिर एक दिन भाभी ने मुझे एक्स्ट्रा क्लास के बहाने रोक लिया और बात करने लगी तब भाभी ने मुझसे पूछ की रोहन तुम्हारी कितनी गर्लफ्रेंड है तब मेने खा बहुत सारी  ह फ़िर भाई ने बोलै नहीं जो तुमसे जयादा नजदीक हे तब मै बोला क्या? में समझा नहीं फिर भाभी ने बताया की जिससे तुम प्यार करते हो, तो मेने कहा की मेरे चाहने से क्या होगा भाभी बोली तुम उसे बता दो क्या पता  वो भी तुम्हे चाहति हो अगर चाहती होगी तो तुम दोनों एक हो जाओगे। फिर मेरे भाभी का हाथ पकड़ा और बोलै की भाभी में तुमसे प्यार करता हु तो भाभी दर गयी और बोली की तुम अभी घर जाओ तब मेने कहा की मर तो मजाक कर  रहा हु फिर भाभी को थोड़ी राहत  मिली। अगली सुबह में भाभी के घर टूशन पढ़ने गया तो भाभी लाल रंग की सदी पहन रखी थी और साथ ही बिना सिलवीएस का ब्लाउज उसमे भाभी बहुत हॉट लग रही थी फिर भाभी ने मुझे देखा और बोला आओ रोहन बैठो तब मेने पूछा भाभी आप तैयार होकर कहि जा रहे हो क्या ?तो भाभी बोली नहीं ऐसे ही मन किया तो पहन लिया। यह खा क्र मेने अपने बैग से किताब निकाल ली तब ही भाभी ने बोलै रोहन आज रहने दो आज बैठ कर बाते करेगे पढाई कल करेंगे मेने कहा  ठीक हे और में भाभी को इम्प्रेस करने लगा मेने कहा भाभी आज आप बहुत सुन्दर लग रही हो  तब भाभी सरमते हुए बोली अच्छा ! धनयवाद ,मेरा लंड उसकी ये हसीन आदये देख कर खड़ा हो रहा था भाभी ने यह महसूस कर लिया था फिर भाभी बोली रोहन क्या में तुम्हे सच में अछि लगती हु तो मने है कह दिया तो भाभी बोली मेरा नाम दीपिका  हे तुम मुझे नाम से बुलाया करो आज से हम दोस्त है इतना कहा कर उन्होंने अपना हाथ मेरे हाथ पर रख लिया। इतने में मुझमे जोश आ गया और में खड़ा होकर भाभी के मोठे गुलाबी होठ चूसने लगा तब भाभी ने धीरे से कहा की दरवाजा खुला ह कोई आ जायेगा। में तुरंत गया और दरवाजा बंद कर दिया
(सील पैक भाभी की पहली चुदाई sex story)
फिर आकर भाभी के होठ चूमने लगा और एक हाथ से भाभी की गांड दबाने लगा ,में इतने जोश में था की मेने भाभी के ब्लाउज के हुक तोड़ डाले भाभी ने ब्लैक रंग की ब्रा पहनी थी उसमे से भाभी के बड़े-बड़े मोटे बूब्स दिख रहे थे मुझसे रहा नहीं गया मेने जल्दी से भाभी की ब्रा उतरी और साथ ही उनका पेटीकोट भी उतर दिया अब भाभी केवल पेंटी में रहगयी थी पेंटी में से भाभी  चुत  साफ़ झलक रही थी अब भाभी ने मेरी पैंट उतरी मेरा लैंड खड़ा था  वो अंडरवियर में  तम्बू  की तरह  लग रहा था, भाभी मेरा हाट पकड़ कर  अपने बेडरूम में ले गयी मेरे लंड को बहार निकाला और देख कर बहुत खुश हुई और अपनी जीभ से मेरे लैंड को चाटने लगी और में भी भाभी के  बूब्स को दबाने लगा और निपल को चूसने लगा भाभी केँ मुँह से ओह्ह्ह !आह्ह !सस !आह्ह !अहम्म्म्म !आअह्ह्ह !ओह्ह्ह्ह ! की सिसकियों की आवाज आने लगी। फिर से भाभी मेरे लैंड को पागलो की तरह चूसने लगी फली बार मेरे लंड को किसी ने चूसा में बहुत खुश था और आनंद ले रहा था में उसके सर को पकड़ क्र जोर जोर से हिलने लगा लगभग दस मिनट बाद मेने भाभी चुत में अंगुली डाली भाभी बहुत गरम थी ऐसा  करते ही उसके मुँह से सिसकी निकली सस ,आह्ह तेज़ करो जानू अब में उसकी चुत में दो अंगुलिया जोर जोर से रगड़ने लगा भभ तड़प उठी और उनके मुँह से ओह्ह्ह !आह्ह !सस !आह्ह !अहम्म्म्म !आअह्ह्ह !ओह्ह्ह्ह आवाजे निकलने लगी, अब में भाभी की चुत चाटने लगा तो वो तड़पने लगी बोली नहीं रोहन नहीं में मर जाऊगी। यह कहा और फिर मेरे लंड को अपने मुँह में लेकर उसे चूसने  लगी और मेरे लंड को अपने मुँह से निकाल कर उस पे अपने मुँह से बहुत सारा थूक लगा दिया और पकड़ कर अपनी चुत के ऊपर रख कर बोली रोहन अपने लंड को मेरी चुत पर रगड़ो तब मेने एक हाट से भाभी की चुत को पकड़ कर अपने लंड को रगड़ने लगा ,रगड़ते रगड़ते मेने अपने लंड को भाभी की गांड में डाल दिया भाभी के मुझ से जोर से चीख निकली आह्ह्ह्हह्ह  नहीं रोहन गांड में मत डालो बहुत दर्द होता हे फिर रोहन ने फिर से भाभी की चुत रगड़ना शुरू किया इतने में ही भाभी की चुत से पानी झड़ गया। भाभी बोली रोहन अब नहीं रहा जाता अपना लंड मेरी चुत में डालो जल्दी तब मेने  गांड के निचे एक तकिया लगया और भाभी की चुत ऊपर उठ गयी, मेने अपनी अंगुली बहभी की चुत में डाली तो भाभी ओहह रोहन !कहा और सिसकिया भरने लगी और फिर भाभी ने  अपनी दोनो टांगो को फैला लिया भाभी की चुत बहुत टाइट थी मेने अपने लंड को चुत  पर रखा और एक दम  झटके के साथ भाभी की चुत में दाल दिया दर्द के मारे भाई के मुँह से आह्ह्ह्ह रोहन मार डाला फिर मेने भाभी की चुत से अपना लैंड निकला तो देखा की मेरे लंड पर खून लगा हुआ है तब में डर गया फिर भाभी बोली रुके क्यू अपने लंड को डालो मेरी चूत में तो में बोलै भाभी आपकी चुत से खून आ रहा हे तो भाभी हस्ते हुए बोली की मेरे पति बाहर रहते ह न तो मेरी चुदाई नहीं तो पाती इस वजह से खून निकल आया होगा डरो मत तुम चुदाई करो फिर से मेने अपने लंड को भाभी की चुत में झटके के स्थ डाला तो भाभी की चीख निकल आयी आह्ह्ह्हह्ह धीरे धीरे  करो रोहन भाभी अपने हाथो में अपने बूब्स को पकड़ रखा था मेने उनसे छुड़वाया और में उनके बूब्स को सहलाते हुए लेट गया और भाभी को चूमने लगा और जोर से झटका मारकर  अपने लंड को चुत में पूरा डाल दिया आप मेरा पूरा लंड भाभी की चुत में था बहभी बोली आअह्ह्ह रोहन भर निकालो अपने लैंड को अहंमम छोड़ दो रोहन निकाल लो अपने लंड को, पर में पुरे जोश में था  मेने और जोर जोर से झटके देने सुरु किये अब उसे थोड़ी  राहत मिलनी शुरू हुई अब वो भी मजे ले  रही थी  उसके मुँह से सस !आह्ह !अहम्म्म्म !आअह्ह्ह !ओह्ह्ह्ह आवाजे निकल रही थी ,धीरे जानू ऐसा कहकर वो अपनी गांड उछाल कर मस्ती में आगयी और झड़ गयी आप उसने मुझे सीधा लेटा दिया और मेरे लंड पर बैठ कर करने लगी हम दोनों गर्म हो चुके थे भाभी ने स्पीड बढ़ाई और फिर से झड़ गयी पर फिर मेने भाभी को लेटा दिया और उनकी दोनों टांगो को अपने कंधे पर रख कर चोदने लगा  फिर से गरम कर दिया और सस !आह्ह !अहम्म्म्म !आअह्ह्ह !ओह्ह्ह्ह आवाजेनिकालने  लगी और मुझे जकड लिया फिर से भाभी झड़ गयी और अब में जोर से झटके मरने लगा और अब  मेरा भी भाभी की चुत में झड़ गया। भाभी की चुत पूरी तरह मेरे वीर्य से गीली हो गयी और में भाभी के ऊपर पांच मिंट तक वसे ही पड़ा रहा फिर बाद में उसके ऊपर  लेट कर भाभी के होठो को चूमने लगा,सच में यह मेरे लिए बहुत आनन्दमय था  (सील पैक भाभी की पहली चुदाई sex story)

लड़की की गांड चुदाई 

Post a Comment

0 Comments