मेरे दोस्तों ने किया मेरी गर्लफ्रेंड का गैंग रपे Hindi sex story

मेरे दोस्तों ने किया मेरी गर्लफ्रेंड का गैंग रपे Hindi sex story


गर्लफ्रेंड सेक्स स्टोरी, girlfriend gang raped Hindi sex story गर्लफ्रेंड, हॉर्नी, ग्रुप सेक्स स्टोरी, हिन्दी  सेक्स स्टोरीज, सेक्स स्टोरी हिन्दी  , सेक्स स्टोरीज।
नमस्कार दोस्तों! यह में मेरी पहली कहानी है। उम्मीद है आप इसे पसंद करते हैं। यह एक सच्ची घटना है। मैं 25 साल का था जब यह हुआ था। मेरी कामुक प्रेमिका, अलका , 23 साल की है, एक सेक्सी बेब है जिसमें 34DD-28-36 का फिगर है। हर आदमी उसे चोदना चाहेगा अगर वे उसे देखते हैं और वह उसके शरीर को भी फुलाना पसंद करता है।
मैं अहमदाबाद  में काम कर रहा था और उन दिनों अपने gf के साथ रह रहा था। जब मैं घर पर था तो मेरे gf और मैंने कभी कपड़े नहीं पहने थे। जब भी हम बिना समय गंवाए सेक्स करना चाहते हैं तो यह हमें सेक्स करने में मदद करेगा।
मैं ऑफिस में था और मेरे 4 दोस्त ड्रिंक्स के लिए मेरी जगह पर मिलना चाहते थे। हम सब घर आए और घंटी बजाई। मेरे GF को नहीं पता था कि मैं दोस्तों को ला रहा हूं और मैं उसे सूचित करना भी भूल गया। मैंने घंटी बजाई तो उसने नंगा ही दरवाजा खोला। एक सेकंड के लिए वह मेरे दोस्तों को देखकर दंग रह गई और वे सभी उसे नग्न अवस्था में देखकर दंग रह गए। वह जल्द ही एहसास हुआ और कपड़े पहनने के लिए दौड़ी। मैं सीधे अपने फ्लैट में पार्टी रूम में गया और कुछ ड्रिंक पी और हम सब बातें करने लगे।
मेरे gf ने धीरे-धीरे एक पारदर्शी नाइट गाउन पहन कर कमरे में प्रवेश किया, जिसे मैंने वेलेंटाइन डे पर उसे उपहार में दिया था मेरे दोस्त उसे घूर रहे थे और मैं उन्हें अपनी सीट पर बैठकर अपने हार्डन को कवर करने की कोशिश करते हुए देख सकता था। वह तो मेरे होठों पर मुझे चुंबन करना शुरू कर दिया और मेरे मुंह में उसकी जीभ धक्का दे दिया। हम चूमा के रूप में वह मुझे अनज़िप और मेरे 6.5inch मुर्गा बाहर खींच लिया और यह पथपाकर शुरू कर दिया। चुंबन के 4 मिनट के बाद, वह नीचे चला गया और मेरे मुर्गा उड़ाने शुरू कर दिया। उसने मेरे लंड को जोर से चूसा और चूस रही थी। मैंने अपनी आँखें बंद कर लीं और उसका मुँह चोदने लगा। तब तक मेरे दोस्त इसे नहीं ले सकते थे और अपना लंड बाहर निकाल कर खुद को सहलाने लगे। उसने उन्हें देखा और उन्हें करीब आने का संकेत दिया।
वे सभी जंगली कुत्तों की तरह उसके पास भागे। जैसे ही मैंने उसके चेहरे की चुदाई की, उसने अपने लंड को मोड़ना शुरू कर दिया। मैं जल्द ही उसके गले में गहरे तक समा गया और उसने यह सब निगल लिया। उसने फिर बारी बारी से उनमें से प्रत्येक को चूसना और चूसना शुरू कर दिया। जैसा कि वह कुछ लोगों को उसके नग्न शरीर को प्रकट करने के लिए उसकी पोशाक को फाड़ रही थी। वे उसे उँगलियों से चोदने लगे और उसके निप्पलों को मसलने लगे।
एक आदमी ने उसकी चूत को चाटा और दूसरे ने उसके चूत के छेद को चीर दिया और उसे चाटने लगा। उन्होंने फिर उसके बट के छेद में ऊँगली करना शुरू कर दिया। वह सब गीला और कराह रही थी। लार उसके प्यारे स्तन पर उसकी ठुड्डी से टपक रही थी। उसने उन सभी को तब तक चूसा, जब तक कि सभी ने उसके मुंह में अपने सह को छोड़ दिया। इसमें से कुछ उसके स्तन पर गिरा और बाकी उसने निगल लिया। मैं तब तक फिर से सख्त हो गया था और रीता मेरे लंड पर बैठ गई और धीरे से उसे अपनी गीली चूत में घुसा दिया। उसने मुझे सवार करना शुरू कर दिया और दूसरों को फिर से कड़ी मेहनत करने के लिए पथपाकर और चूसना शुरू कर दिया।
एक बार जब उन्होंने कड़ी मेहनत की तो उन्होंने मेरे गीले लंड को अपनी चूत से बाहर निकाला और उसकी गांड में सरका दिया। उसने मुझे सवार रखा और अपनी चूत को चोदने का इशारा किया। वे जल्द ही जंगली हो गए और अपने लंड को उसके सारे छेद में धकेलने लगे। वे उसे व्होर, स्लट, रैंडी जैसे नामों से पुकारने लगे। उसने जल्द ही अपने सभी छेदों में एक मुर्गा और प्रत्येक हाथ में एक मुर्गा था। girlfriend gang raped Hindi sex story
वो इतनी मस्ती में थी कि उसने जल्द ही बार-बार सहलाया और हर बार उसे अपनी चूत में एक नया लंड महसूस होता था। मैं स्पष्ट रूप से देख सकता था कि वह खुद कितना आनंद ले रही थी। रीता हमेशा गैंगबैंग होना चाहती थी लेकिन मैं कभी सहमत नहीं था। उस दिन उसने मामलों को अपने हाथों में ले लिया और किसी की बात नहीं मानी। उसने गैंगबैंग होने का मन बना लिया था।
मैं फिर लेट गया और वो वापस मेरे ऊपर आ गई और अपना लंड उसकी चूत में घुसेड़ दिया। मैंने तब अपने लंड पर एक और किस किया और देखा कि उनमें से एक ने उसकी चूत को सहलाने की कोशिश की है। वह दर्द और उत्तेजना में चिल्लाया। “Ooooohhh !! Aahhhh !! हाँ, उस मोटे लंड को मेरी चूत में घुसाओ। मुझे चिल्लाओ ”, वह कराह उठी। वे अथक थे और जल्द ही एक और लड़का उसकी गांड में घुसने लगा। उसने एक ज़ोर से चीख निकाली क्योंकि मुर्गा उसके बुत को फाड़ कर उसके गुदा में घुस गया।
हमने जल्द ही एक ताल विकसित किया क्योंकि वहव जोर जोर से कराह रही थी “मुझे चोदो !! हाँ हाँ। मुझे एक वेश्या बनाओ !! Aaahh !! मैं कभी भी यही चाहता था और मैं जानता हूं कि आप सभी मेरे साथ ऐसा करना चाहते थे। मत रोको, मुझे और जोर से चोदो ”और फिर एक आदमी ने अपना कड़क लंड उसके मुँह में धकेल दिया और उसे चुप कराया। वो उसे डीप किस कर रहा था और वो उसके लंड को सहला रही थी। मैंने उसके उछलते हुए बूब्स को पकड़ लिया और उसके निप्पलों को जोर से पीटना शुरू कर दिया। मैंने चूसा और एक एक बूब्ज़ को चूसा जैसे मैं दूसरे को अपने हाथ से मसल रहा था।
यह पोर्न वीडियो के किसी दृश्य से अलग नहीं था। फिर उसने कहा कि वह अपनी चूत में सबका सह महसूस करना चाहती है। हम में से हर एक ने उसे तब तक चोदना शुरू किया जब तक कि हम सब उसकी चूत में नहीं समा गए। जब तक हम किया गया था, यह 2 घंटे की लगातार चुदाई थी और उसने 7-8 बार चुदाई की थी। सभी ने अपने घरों को यह कहते हुए बुलाया कि वे उस रात घर नहीं आ रहे हैं। हम सब नंगे सो गए और एक घंटे के बाद मैं उसके कराहने से जाग गया और उसे फिर से चुदाई करते देखा। दोस्तों में से एक उसे मिशनरी शैली में चोद रहा था। फिर उसने अपने पैरों को ऊपर धकेल दिया और अपने लंड को उसकी गांड में धकेल दिया और जोर जोर से पेलने लगा। ५ मिनट के बाद वो उसकी गांड में गहराई तक आ गया। उसका शरीर सभी पसीने, सह और लार से चमक रहा था। हम सभी ने उसके साथ रात 9 बजे से सुबह 4 बजे तक सेक्स किया और सभी सुबह चले गए।
girlfriend gang raped Hindi sex story

दोस्त की मम्मी की चुत चुदाई 

Post a Comment

0 Comments