मेने अपनी माँ की रंगीन चुदाई की sex story, HINDI Sex Story

मेने अपनी माँ की रंगीन चुदाई की sex story, HINDI Sex Story


मॉम, हॉर्नी, वासना, मॉम, इंसेस्ट, इंग्लिश सेक्स स्टोरीज, हिन्दी  में सेक्स स्टोरीज, मॉम एंड सन सेक्स स्टोरीज, रियल हॉट इंडियन सेक्स स्टोरीज के साथ मेरी अंतरंग सेक्स, माँ की चुदाई hindi sex story
मैं 32 साल का कामकाजी व्यक्ति हूं, हैदराबाद में रहता हूं और आईएसएस का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।अब हम उस कहानी पर आते हैं जिसका अनुभव मुझे अपनी माँ के साथ हुआ था। वह अब 52 साल की महिला है, एक गृहिणी है। वह एक पारंपरिक महिला हैं लेकिन अच्छी दिखती हैं
जब मेरे माता-पिता सेक्स कर रहे थे, तो मुझे उस पर दिलचस्पी हुई, जो मैंने गलती से देखा था, यह तब था जब मैं 18 साल का था। तब से मैं अपनी माँ को एक महिला के रूप में देखने लगा। आप सभी की तरह, यहां तक ​​कि मुझे भी अपनी माँ के प्रति ग्लानि के भाव आए लेकिन बाद में मेरी जिज्ञासा जीत गई और मैं उसे एक हॉट महिला के रूप में देखने लगी। मैंने अपनी माँ को नग्न देखने का मन बना लिया। इसलिए मैंने उसे नहलाते समय पेशाब करना शुरू कर दिया और उसके काम करते हुए उसके स्तन और गांड को देखने लगा। और उसके प्रति भावना मजबूत हो गई। मैं अंतरंग पलों के लिए उसके बारे में सपने देखने लगा। इसलिए मैंने उसे बहकाने का फैसला किया, लेकिन मुझे नहीं पता था कि आगे कैसे बढ़ना है। तब आईएसएस की कहानियों ने मेरी मदद की।
एक बार मैंने बाथरूम में झाँका और नहाते हुए उसे नंगा देखा। एक दिन दोपहर के समय, वह बेडरूम में सो रही थी। उसने साड़ी पहन रखी थी और उसके पैर मुड़े हुए थे। वह इनर नहीं पहन रही थी, इसलिए मुझे उसकी बालों वाली चूत देखने का मौका मिला। इसने मुझे उसके बारे में मेरी यौन भावनाओं को वास्तव में गर्म कर दिया। चूंकि वह सो रही थी, मैंने उसकी साड़ी को नीचे सरका दिया ताकि मैं उसकी चूत को ठीक से देख सकूँ। फिर मैंने उसकी बालों वाली चूत को सहलाने की कोशिश की। वो अचानक जाग गई और मुझे पकड़ लिया और फिर से डांटा। बाद में मैंने कुछ महीनों के लिए ऐसी गतिविधियों को रोक दिया।
जब मैं ये सारी गतिविधियाँ कर रहा था, मेरे पिता बीमार हो गए और उन्हें बिस्तर पर पड़ी हुई नींद आ गई। वह मेरी माँ के साथ कोई सेक्स नहीं कर सकता। वह बेडरूम में अकेले सोता है और हम सभी एक दूसरे के बगल में हॉल में सोते हैं। तो मैं मम्मी के बगल में सो जाता था। प्रारंभ में, मैंने कुछ नहीं किया। बाद में मुझे उसके लिए यौन भावनाएँ मिलने लगीं। मैंने उसके चिकने होंठ, गोरी चुचियाँ और बदन को निहारना शुरू कर दिया। जबकि वह सो रहा था, मैं उसके स्तन को छुआ। यह मेरे डिक को कठिन और अच्छी भावनाएं बनाने के लिए इस्तेमाल करता है। बाद में मैंने हस्तमैथुन किया और अपनी माँ के बारे में सोचकर भावनाओं का आनंद लिया। एक दिन वो मेरे बगल में सो रही थी और अपना हाथ मेरे पेट पर रख दिया। धीरे-धीरे मैंने अपने आप को समायोजित किया ताकि उसका हाथ मेरे लंड पर चला जाए और मेरा लंड कुछ ही समय में खड़ा हो गया। मैं और खुशी के साथ ऐसे ही सो गए। सुबह वह सामान्य थी और उसने मुझसे इस बारे में नहीं पूछा। बाद में रात में मैंने अपना लंड उसकी गांड पर रगड़ना शुरू किया और सो गया। उसने मुझसे इसके बारे में भी नहीं पूछा। इसलिए मैंने विश्वास हासिल किया और उसकी खोजबीन शुरू की। ऐसा सालों से हो रहा था लेकिन मैं उसे चोद नहीं सकता था। माँ की चुदाई hindi sex story
एक रात जब वह गहरी नींद में सो रही थी, मैंने उसके ब्लाउज के हुक खोलने का प्रयास किया और उसके स्तन और निप्पल देखे। निपल्स गहरे भूरे रंग के थे। इससे मुझे उसके पास जाने के लिए और अधिक हताश होना पड़ा। अगले कुछ दिनों में मैंने उसके मुँह को अपने लंड से छूने की सोची और बहुत खुश हुआ और उसे किया, लेकिन दूसरी बार ऐसा करते हुए वह उठा और मुझे डाँटा। इन सभी प्रयासों और डांट के साथ, मुझे पता चला कि वह मेरे इरादों को जानता है, लेकिन वह कोई पहल नहीं कर रहा है। जबकि मैं ये सारी चीजें कई सालों से कर रहा हूं और उसने 10 साल से ज्यादा समय तक अपना सेक्स याद नहीं रखा।
मैंने अनाचार की कहानियाँ पढ़ना और अनाचार देखना शुरू कर दिया। अंत में, मैंने फैसला किया कि मुझे अपनी माँ के लिए कुछ अलग करने की कोशिश करने की ज़रूरत है। मैं उसकी शारीरिक रूप से मदद करना चाहता था क्योंकि वह अपनी बीमारी के कारण मेरे पिताजी की अक्षमता के कारण सेक्स के लिए भूखा रह सकता है। एक दिन वह और मैं दोपहर में घर पर थे। मैं उसके पास गया और कहा, माँ, मेरा डिक दर्द कर रहा है, क्या आप कृपया जाँच कर सकते हैं? मैंने इसे बाहर निकाल लिया, यह कठिन हो गया और मैंने इसे हिलाना शुरू कर दिया। उसने कहा, बाथरूम में जाकर करो, मेरे सामने नहीं। लेकिन मैंने उसके सामने ही हस्तमैथुन किया। उसने मुझे फिर से डांटा और कहा कि मैं तुम्हारी माँ हूं, मुझ पर यह कोशिश मत करो।
अगले दिन मैंने उसके सामने वही किया। उसने कहा तुम सच में बेशर्म हो बेटा। इस बार उसने मुझे नहीं डांटा, शायद उसने मुझे छोड़ दिया। फिर मैंने कहा कि मम्मी प्लीज मेरी मदद करो। मुझे अपनी हार्ड डिक को छूने और इसे हिलाने के लिए बस एक महिला के हाथ की आवश्यकता है। मैं किसी और चीज के लिए नहीं कह रहा हूं। वह समझ गई कि मैं हार नहीं मान रहा हूं और बस उसे मेरे डिक को छूने के लिए कह रहा हूं और कुछ नहीं, फिर अगले दिन जब मैं उसके पास गया, तो उसने मेरी तरफ देखा और हंसते हुए कहा, क्या आपको मेरी मदद की जरूरत है। मैंने कहा, हाँ माँ। फिर उसने मुझे बाथरूम जाने का इशारा किया और वो भी मेरे साथ आ गई। मैंने अपनी पैंट की ज़िप खोली और अपना लंड बाहर निकाल लिया। उसने उसे हाथ में लिया और उसे हिलाने लगी। मैं कुछ सेक्सी आवाजें निकालने लगा।
वह हँसा और फिर उसने अपने हाथ साफ किए और चली गई।
बाद में मुझे अपने चचेरे भाई की शादी के लिए दूसरे शहर जाने का मौका मिला। मैंने माँ को सुझाव दिया कि हम किसी अच्छे होटल में रुकेंगे ताकि हमें अच्छी नींद मिले, बजाय शादी की जगह पर रहने के जिसमें भीड़ होगी। वह इसके लिए राजी हो गई। फिर हमने एक साथ यात्रा की और होटल के कमरे में जाँच की। हमने वहां व्यक्तिगत रूप से स्नान किया और अच्छी तरह से तैयार होकर शादी समारोह में गए। मैंने देखा कि वह नई साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थी, उसके हाथों पर मेहंदी और बालों में शैम्पू था। शादी के फंक्शन के बाद हम रात में होटल वापस आ गए।
होटल लौटने के बाद, मैंने उसकी सुंदरता की प्रशंसा की और कहा, माँ, आप आज युवा और सुंदर लग रही हैं। मैंने उसे धीरे से गले लगाया; उसने मुझे भी गले लगाया और कहा कि तुम भी इस पोशाक में सुंदर लग रही हो। तब मैं उसे उसके चूजों पर चुंबन दे दी है। फिर मैंने उसके सामने अपने कपड़े बदले। ऐसा करते हुए, मैं बस थोड़ा शरारती हो गया और उसे अपना लिंग भी दिखाया। उसने इसे देखा और हंसी। मैंने कहा, माँ, क्या आप यहाँ अपनी पोशाक बदल सकते हैं, मैं आपको देखना चाहता हूँ। उसने मुस्कुराते हुए कहा, कोई शरारती लड़का नहीं है। उसने कहा कि तुमने मुझे तब देखा था जब तुम बच्चे थे, अब तुम बड़े हो गए हो, तुम्हें अपनी माँ के बारे में ऐसी बातें नहीं सोचनी चाहिए। मैंने कहा, मम्मी प्लीज़, एक बार ही, मैं आपका पूरा नंगा जिस्म देखना चाहता हूँ। मैंने इस उम्र में भी किसी महिला या लड़की को नग्न नहीं देखा है।
उसने कहा, यह अच्छा नहीं है और यह मेरे लिए अजीब है। फिर मैंने कहा, माँ, मुझे पता है कि आप कई सालों से सेक्स के लिए भूखे हैं क्योंकि पिताजी बीमार हो गए थे। अगर आप बुरा नहीं मानते तो शायद मैं आपकी मदद कर सकूँ। वह मुझ पर थोड़ा गुस्सा हुई और बोली, क्या तुम पागल हो, मैं तुम्हारी मम्मी हूं, दोस्त नहीं। मैंने कहा कि यह पूरी गोपनीयता के साथ संभव है यदि आप अपना दिमाग खोलते हैं। फिर वह अचानक बाथरूम में गई और दरवाजा बंद कर दिया।
माँ के साथ मेरा अंतरंग सेक्स माँ की चुदाई hindi sex story
जब वह 15-20 मिनट के लिए बाहर नहीं आई, तो मुझे चिंता हुई और मैंने दरवाजा खटखटाया। बाद में वह खुल गई। उसने गाउन पहना हुआ था। वह बिस्तर पर चली गई और अभी भी चुप थी। मैंने पूछा, क्या हुआ, मम्मी। उसने कहा, कुछ नहीं, मैं सिर्फ भ्रमित हूं। फिर मैं भी बिस्तर पर चला गया और उसके बगल में सो गया। मैंने अपना पैर उसकी टांगों पर और एक हाथ उसके पेट पर रख दिया। मैंने कहा, माँ चिंता मत करो। मुझे पता है कि हम एक दूसरे की मदद कर सकते हैं। उसने कहा, क्या आप सुनिश्चित हैं कि आप इस शीर्ष को गुप्त रखेंगे? मैंने कहा मैं माँ का वादा करता हूँ। फिर उसने अपनी आँखें बंद कर लीं। धीरे-धीरे मैंने अपना हाथ ऊपर की ओर बढ़ाया और उसके स्तन दबाए। उसने कुछ नहीं कहा मेरे लिए वह ग्रीन सिग्नल था।
तब मैं उसके शरीर पर हो गया और उसके शरीर पर उसके चेहरे, होंठ, गर्दन, स्तन और हर जगह चूमने शुरू कर दिया। वह जवाब देने लगी। फिर मैंने उसका गाउन भी उतार दिया। उसने कोई इनर नहीं पहना हुआ था। सरमा गई। मैं भी नंगा हो गया और उसके ऊपर सो गया।
फिर हम चुंबन और पिछले कुछ समय से foreplays करना शुरू कर दिया। वह भी मुझे पूरी भावना चूमने शुरू कर दिया है कि वह एक लंबे भूख से मर के बाद अचानक मौका मिला। मैं उसके निप्पलों को चूसने लगा। उसने कहा अब दूध नहीं है। पहले तुम मेरे निपल्स को दूध के लिए चूसते थे। फिर मैं नीचे गया और उसके प्यार के छेद को चाटने लगा। उसने मुस्कुराते हुए कहा, तुम्हें पता है कि तुम उसी छेद से निकले हो और अब तुम उससे प्यार कर रहे हो। मैंने कहा इसकी मल्टी पर्पस मॉम, लव यू। फिर वो भी मेरे कड़क लंड को चूसने लगी। उसने कहा कि इतने सालों बाद यह मेरा पहला मौका है। मैंने कहा कि आजाद महसूस करो और मम्मी को मजा दो। फिर वह उठा और चला गया।
जब वह बाथरूम से बाहर आया, मैं उसे वहाँ केवल पकड़ा और एक दीवार से उसे धक्का दिया और स्थिति खड़े में उसे चूमने शुरू कर दिया। फिर मैं बैठ गया और उसकी गीली चूत को चाटने लगा। उसने मुझे चाटने के लिए अनुमति देने के लिए अपने पैर फैला दिए। उसने कहा तुम्हारे पिताजी ने भी कभी ऐसा नहीं किया। मैंने कहा मैं तुम्हें वह सब सुख दूंगा जो पिताजी ने भी तुम्हें नहीं दिया। फिर मैंने उसे नंगा किया और बिस्तर पर ले गया। मैंने कहा, माँ, मैं अब आपको चोदना चाहता हूँ। वह मुस्कुराई और बोली, मैं क्या कह सकती हूं? फिर मैंने उसके पैर फैला दिए और अपने हार्ड डिक को उसके लव होल की तरफ इशारा किया। उसके चेहरे पर मुस्कान थी। अंत में, मैंने अपना लंड उसकी चूत में घुसा दिया और उसे चोदने लगा। वो भी जोश में आ गई और हम दोनों ने खूब मजा किया। अंत में, मैंने अपना सारा सह उसकी रसीली चूत के अंदर डाल दिया। फिर उसने मुझे कस कर गले लगा लिया और मुझसे कहा कि मेरे लिंग को बाहर निकाले बिना ऐसे ही सो जाओ। फिर हम कुछ देर तक उसी पोज़िशन में सोते रहे। बाद में मैंने रात में तीन और चक्कर लगाए।
Sex With Mom hindi sex story ( माँ की चुदाई hindi sex story )
अगले दिन सुबह, हम उठे और फ्रेश हुए। उसने हम दोनों के लिए कॉफ़ी तैयार की। फिर हमने कमरे में ही नाश्ता करने का आदेश दिया। मैंने कहा, माँ, क्या आज हम कुछ ड्रिंक्स ले सकते हैं, हम इसे अब अपने हनीमून की तरह मनाएँगे। उसने कहा कि आपके पास वास्तव में पागल विचार हैं। वह मुस्कुराई और चुप रही। फिर मैंने ड्रिंक्स भी ऑर्डर की। हम दोनों ने नाश्ते के दौरान ड्रिंक्स ली। उसने अपने जीवन में पहली बार शराब पी थी। बाद में उसने कहा, मनु (मेरा नाम मनीष है), कृपया अब मुझे माँ मत कहो, आप मुझे मेरे नाम से बुला सकते हैं। उसका नाम चांदनी है। मैंने कहा ठीक है चंदू डार्लिंग। तब मैं उसे फिर से एक होंठ चुंबन दे दिया। धीरे-धीरे ड्रिंक्स ने उस पर काम करना शुरू कर दिया, वह और भी नटखट बातें करने लगी। उसने मुझसे पूछा, मनु, मैं तुम्हारे लिए कौन हूं? मैंने कहा आप मेरे दोस्त, प्रेमी और पत्नी हैं। हम अभी हनीमून पर हैं। उसने कहा कि कृपया मुझे वास्तविक आनंद दें, मैं इसे लंबे समय से याद कर रही हूं। मुझे अपने अपराध बोध से दूर होने में मदद करें, मैं आपका सहयोग करूंगा। मैंने उससे पूछा, मधु, क्या तुम्हें मेरी रात का प्रदर्शन पसंद आया, उसने कहा, हाँ बहुत बहुत। आज आप इसे और अधिक कट्टर बनाते हैं। मुझे कुछ नए तरीके चाहिए। फिर मैंने उसे अपने मोबाइल पर कुछ पोर्न फिल्में दिखाईं। वह उन्हें देखने के लिए बहुत उत्सुक थी। उसने ऐसी फिल्में पहले कभी नहीं देखी थीं।फिर मैं उसे नहाने के लिए ले गया। हम नग्न हो गए। मैंने उसे शावर के नीचे से चाटना शुरू कर दिया। उसने भी मेरे साथ ऐसा ही किया। फिर मैंने उसे फिर से खड़े होने की स्थिति में चोदा। उसने कहा आप अपने सभी सह केवल अंदर रख सकते हैं। चूंकि उसका ऑपरेशन किया गया था इसलिए गर्भधारण का कोई मौका नहीं था इसलिए हमने बिना सुरक्षा के किया। फिर दिन के दौरान, मैंने उसके साथ अलग-अलग अंदाज में किया, जैसे कि डॉगी, नॉर्मल, सोफा पर, खड़ा, बेड का कोना, आदि। फिर उसने मुझसे कहा कि दो दिन और रुक जाओ। अब हमें बहुत अच्छी समझ है। जब भी हमें अच्छा मौका मिलता है तो हम साथ में आनंद लेते हैं। विशेष गुप्त रोमांस, प्रेम और सेक्स के लिए चंदू ने मुझे अब अपना प्रेमी स्वीकार कर लिया है।

अपनी सौतेली बहन  की चुदाई 


Post a Comment

0 Comments