एक वर्जिन मुस्लिम लड़की की चुदाई Indain sex story

एक वर्जिन मुस्लिम लड़की की चुदाई Indain sex story




एक दुर्घटना एक वर्जिन मुस्लिम लड़की मेरा सेक्स गुलाम बनती है, मुस्लिम लड़की की चुदाई sex story , संपादक की पसंद, कामुक, गर्म, मुस्लिम, सेक्स गुलाम, कुंवारी लड़की।
मेरा नाम अंकित  है। मैं अभी 35 वर्ष का हूं, लेकिन अपस्फीति की यह घटना तब हुई जब मैं अपने स्नातक के 2 वर्ष में था और 19 वर्ष का था। मैं नोएडा  का एक औसत आदमी हूं जिसकी लंबाई 6’10 “है, एकदम सही वी-आकार का शरीर और 6 इंच लंबा उपकरण है।यह मेरी 9 वीं कहानी है।
यह एक सामान्य दिन था और मैं बस स्टॉप से ​​अपने कॉलेज के लिए चल रहा था। बस स्टॉप से ​​कॉलेज तक एक शॉर्टकट था जो मुस्लिम परिवारों की कॉलोनी से होकर गुजरता था। क्योंकि मैं मुस्लिम दोस्तों के साथ बड़ा हुआ, इसलिए मैं बहुत ही धाराप्रवाह मुस्लिम लहजे के साथ हिंदी बोल सकता था।
मैं सीधी सड़क के किनारे चल रहा था और मैं देख सकता था कि एक एक्टिवा  स्कूटी चला रही लड़की लगभग आधे  किलोमीटर की दूरी से मेरी तरफ आ रही थी। उसने एक बुर्का पहन रखा था (काली पोशाक जो चेहरे सहित पूरे शरीर को ढंकती है। केवल आँखें दिखाई देती हैं)।
उस समय, मैं उसकी खूबसूरत आँखों को देख रहा था और उसके चेहरे की विशेषताओं का अनुमान लगाने की कोशिश कर रहा था।
उसके बाद, मैंने खुद को लड़की से मिलवाया। उसने मुझे सभी मदद के लिए धन्यवाद दिया और खुद को थैबसुम (बदला हुआ नाम) के रूप में पेश किया। उस समय मोबाइल फोन एक फैशन बन रहे थे। इसलिए हमने मोबाइल नंबरों का आदान-प्रदान किया।
मैंने उसे अपने घर के पास गिरा दिया और स्कूटी को अपने दोस्त की कार्यशाला में ले गया। मैंने 2 घंटे के भीतर स्कूटी की मरम्मत की और उसे उसके घर के बाहर लौटा दिया। जैसे ही उसके अभिभावक दूर हुए, उसने राहत की सांस ली।
मैंने उसे कुछ आराम करने के लिए कहा और फिर मैं चला गया। मैंने उस दिन कॉलेज बंक किया और एक मैटिनी शो में गया। खैर, मैं उस घटना के बारे में पूरी तरह से भूल गया क्योंकि उस समय कुछ और लड़कियों के साथ मेरे यौन संबंध थे।
एक महीने के बाद, मुझे थैबेसम से एक फोन आया। उसने मुझे बताया कि वह अब पूरी तरह से ठीक हो गई है और मुझे शहर के एक पॉश होटल में दोपहर के भोजन के लिए आमंत्रित करना चाहती है, जो कृतज्ञता के प्रतीक के रूप में है। मैंने उससे कहा कि इस तरह की औपचारिकताओं की कोई जरूरत नहीं है। उसने लंबे समय तक मेरे साथ बहस की और आखिरकार मुझे लंच के लिए आने के लिए मना लिया।
मैंने लाल बूट-कट जींस पतलून और नौसेना नीली टी-शर्ट पहन रखी थी। मैं बड़े करीने से मुंडा था और एक अच्छा मर्दाना इत्र पहना था। उसने मुझे टेबल नंबर की जानकारी दी जो एक निजी कक्ष में स्थित था। यह लगभग एक अलग कमरे की तरह था!
मैंने जाकर मेज पर कब्जा कर लिया और मीनू को देखने लगा। वो मेरे सामने आकर बैठ गई। फिर से वह बुर्का में थी और इसलिए मैं उसका चेहरा या कुछ भी पता नहीं लगा सकी। मैंने मजाक में पूछा कि क्या वह वास्तव में थैबेसम है या उसकी मां। वह हँसा और उसने अपनी बत्ती हटा दी।
वह एक निर्दोष चेहरे के साथ बहुत गोरा और सुंदर था – बड़ी आँखें, सीधी नाक, रसीली
होंठ और एक गोल चेहरा। उनके चेहरे ने मुझे बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर की याद दिला दी। मैंने उनकी सुंदरता की प्रशंसा की और उन्होंने तारीफों के लिए मुझे धन्यवाद दिया। मैं उससे हिंदी के मुस्लिम संस्करण में बात कर रहा था। वह वास्तव में मेरे साथ सहज महसूस करती थी।
उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं भी एक मुस्लिम हूं। मैंने उससे कहा कि मैं एक मुसलमान नहीं हूँ बल्कि एक अच्छे दिल के साथ उसके जैसा इंसान हूँ। हादसे के पूरे प्रकरण के दौरान इतनी मददगार होने के लिए उसने मुझे धन्यवाद दिया। मैंने उसे अब इसके बारे में नहीं सोचने के लिए कहा। वह मुझे देख रही थी मानो मैं दुनिया का एकमात्र पुरुष हूं।
हमने भोजन किया और पारिवारिक पृष्ठभूमि और शिक्षा के बारे में बातचीत शुरू की। मुझे पता चला कि उसके माता और पिता संयुक्त अरब अमीरात में रहते हैं और वह अपने दादा-दादी के साथ रहती है। जैसा कि उनके पास दूसरे शहर में व्यवसाय है, वे ज्यादातर समय स्टेशन से बाहर थे। जब वह घर में थी, तब उसके पास नौकरानियां थीं और वे उसकी देखभाल करते थे।
वह स्नातक के पहले वर्ष और 18 वर्ष की उम्र में है। मैं उसके शरीर की संरचना का अनुमान लगाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन बुर्का के कारण, मैं नहीं कर सका। मैंने उससे बर्खास्त करने को कहा क्योंकि बाहर बहुत गर्मी थी। पहले तो धी ने संकोच किया लेकिन आखिरकार इसे हटा दिया।
उसने दुपट्टे के साथ सलवार और चूड़ीदार पहना हुआ था। वह दुबली थी लेकिन बड़े स्तन थे जो कठोर थे। तब मैं उसका फिगर – 36-24-32 और लगभग 5’8 read लंबा पढ़ पाया था। वाह, मैं एक पल मुश्किल पर मिल गया। मैं समझ गया कि वह एक बहुत ही रूढ़िवादी मुस्लिम परिवार से थी जिसने उसके लिए अपने समुदाय के बाहर के व्यक्ति से बात करना असंभव बना दिया था।
मैंने उससे कहा कि अगर वह मेरे धर्म को बुरा नहीं मानती तो मैं उसका एक अच्छा दोस्त बन सकता हूँ। वह इससे खुश थी। हमने दोपहर का भोजन किया और अलग-अलग तरीकों से होटल छोड़ दिया।
(मुस्लिम लड़की की चुदाई sex story )
उस दिन के बाद, हम हर दिन फोन पर बात करते थे। जब उसके माता-पिता दूर थे, वह बहुत अकेला महसूस कर रही थी। मैं एक अच्छा साथी और एक दोस्त बन गया जो उसे अकेला महसूस नहीं होने दे रहा था। वह वास्तव में इसके लिए खुश थी। हम विभिन्न होटलों में मिलते थे और वह नवीनतम मोबाइल फोन, इत्र, घड़ी आदि जैसे महंगे उपहार पेश करने लगीं, मैंने उन्हें स्वीकार करने से मना कर दिया क्योंकि मैं उपहारों के बदले दोस्ती की पेशकश नहीं कर रहा था।
मैंने मजाकिया अंदाज में उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। वह मेरी समझदारी का आनंद लेती थी। धीरे-धीरे, विषय पहले क्रश, बॉयफ्रेंड, पुरुष और महिला निकायों के शारीरिक पहलुओं जैसे व्यक्तिगत रूप से बदल गए। उसने बताया कि मैं उसका पहला क्रश था। मुझे लगा कि वह मजाक कर रही है, लेकिन उसने मुझे बताया कि वह मुझ पर क्रश था। मैंने मजेदार ढंग से पूछा कि वह अपने क्रश को साबित करने के लिए क्या कर सकती है। उसने मुझे कुछ भी बताया जो मुझे पसंद है, वह करने के लिए तैयार थी।
तो मैं उसे अगर मैं उसके होंठ चूम कर सकते हैं पूछा। उसने कॉल काट दिया और 2 दिन तक मुझसे बात नहीं की। उसके बाद, वह मुझे फोन किया और मुझसे कहा था कि अगर वहाँ गोपनीयता था, तो उसने मुझे चुंबन मन नहीं करेगा। मेरे क्षेत्र में मेरे बहुत सारे दोस्त थे जहाँ कॉलेज के समय में उनके कमरे पर कोई नहीं होता था। इसलिए मैंने एक दोस्त के कमरे का चयन किया, जो शहर के बाहरी इलाके में था, जिसमें कोई आसन्न संपत्ति नहीं थी। मैंने उसे पता और समय दिया।
मैंने गंभीरता से नहीं सोचा था कि वह आएगी लेकिन अपनी किस्मत आजमाना चाहती है।
सुबह 10:30 बजे, मेरे दोस्त के कमरे के सामने एक ऑटो रुका। वह आई! मैंने उसका कमरे में स्वागत किया और जैसे ही उसने कमरे में प्रवेश किया, मैंने उसके पीछे का दरवाजा बंद कर दिया। वह इधर-उधर हो गई, अपनी बेली और बुर्का उतार लिया। उसने गुलाबी रंग की टी-शर्ट और नीली डेनिम जींस पहन रखी थी। उसके स्तन स्पष्ट संरचना के साथ स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे थे।
मैंने अपनी बाँहें चौड़ी खोल दीं। उसने मुझे अपनी आँखें बंद करने को कहा और मैंने किया। मैं समझ सकता था कि वह मेरी ओर चल रही है। वह मेरे चेहरे के पास आ गई और मैं अपने गले पर उसकी सांस महसूस कर सकता था। उसने मेरे सिर को अपने दोनों हाथों से पकड़ लिया और फिर धीरे से मेरे होंठों को अपने हाथों से सहलाया। एक बिजली का झटका हम दोनों को लगा। मैं लड़कियों के बहुत गड़बड़ थी, लेकिन मैं इस से पहले एक चुंबन के बारे में उत्साहित नहीं मिला है। यह एक ईमानदार हार्दिक चुंबन था।
(मुस्लिम लड़की की चुदाई sex story )
मैं उसे पूरी भावना के चुंबन शुरू कर दिया। मैंने अपनी जीभ उसके मुँह में डाल दी और उसने अपनी जीभ पेश की। फिर मैंने उसे धीरे से चूसा और उसे भी मेरे साथ चाटा। वह साँस लेने में भारी शुरू कर दिया और मुझसे कहा था कि यह उसके जीवन का पहला चुंबन था। मुझे लगता है कि चुंबन में पवित्रता महसूस किया। मैंने उसे गले लगाया और उसने मुझे भी कसकर गले लगाया। उसके कड़े स्तन मेरी सख्त छाती पर मचल रहे थे। मेरे उपकरण को कठोर पत्थर मिला और उसके निचले पेट को छू गया।
मैं उसके चेहरे, गले, कान, और आंखों पर सभी चूमा। मैं समझ सकता था कि वह कोर को पसंद कर रही थी। कुछ और गले और चुंबन के बाद, वह मुझे बताया कि यह उसका जन्मदिन था। मैंने उसे बताया कि मैं उसका जन्मदिन मौजूद था।
फिर मैंने मजाक में उसे बर्थडे ड्रेस में रहने को कहा अगर उस दिन उसका बर्थडे था। वो उलझन में पड़ गई लेकिन फिर समझ गई कि मैं उसे नंगा होने के लिए कह रहा हूँ। वह शरमा गई लेकिन उसने कहा कि अगर मैं यह साबित कर सकती हूं कि मैं उसका उपहार था, तो वह उसे जन्मदिन की पोशाक दिखाएगी! मैंने उससे आँखें बंद करने को कहा और उसने किया। फिर मैंने अपने दोस्त के कमरे में एक उपहार रिबन की तलाश की और उसे प्राप्त किया। मैं नंगा हो गया और अपने लिंग पर रिबन बांध दिया। फिर मैं उसके सामने खड़ा हो गया और उससे कहा कि उपहार तैयार है। जब उसने आँखें खोलीं तो उसका चेहरा अनमोल लग रहा था। उसके चेहरे पर थोड़ी उत्सुकता, थोड़ी शर्म और थोड़ी वासना थी। यह एक आदर्श संयोजन था। फिर मैंने जन्मदिन की पोशाक मांगी। उसने मुझे अपनी आँखें बंद करने के लिए कहा और मैं सुन सकती थी कि वह अपने कपड़े निकाल रही है। 10 मिनट के बाद, उसने मुझे अपनी आँखें खोलने के लिए कहा। मैंने अपनी आँखें खोलीं और एक बेदाग़ नग्न लड़की के साथ एक शानदार खूबसूरत जवान लड़की थी! वह इतनी शर्मीली थी कि उसने आँखें बंद कर ली थीं। उसकी त्वचा का रंग बहुत गोरा था। उसके स्तन भूरे स्तन के साथ गोल थे। उसकी कमर 26 और एक 32 चूतड़ थे। उसकी चूत पर कोई जघन बाल नहीं था और उसकी चूत खुद इतनी प्यारी थी कि सीधे खा जाना चाहती थी। लेकिन मैं जीवन के लिए एक उपहार देना चाहता था – एक ऐसा अनुभव जो वह जीवन के लिए संजोएगा। मैंने उसे अपनी आँखें बंद रखने के लिए कहा। मैं पीछे चला गया और उसकी गर्दन और लोलकी चूमा। वह कराह उठी। मैंने उसके दाएं कंधे पर हाथ फेरा और वह फिर से कराह उठी। तब मैं काफी उसकी पीठ पर हर जगह चूमा। वह जोर से सांस लेने लगी और जोर-जोर से कराहने लगी। कुछ बिंदु पर, उसने सामना नहीं किया और मुझे घुमाया और मुझे गले लगाया। मुझे उसकी छाती पर उसके कठोर निपल्स महसूस हुए। मैं उसे उठाकर बेडरूम में ले गया। धीरे से मैंने उसे बिस्तर पर लिटा दिया। फिर मैंने धीरे-धीरे उसके शरीर के मोर्चे पर काम करना शुरू कर दिया। मैं उसके होंठ, गला, दरार, स्तन, पेट, नाभि, कमर, जांघों, घुटनों और पैर चूमा। फिर मैंने अपना काम चूत तक कर दिया। हर पड़ाव पर, वह एक भयंकर विलाप करती थी।
(मुस्लिम लड़की की चुदाई sex story )
मैं उसे विस्तृत जांघों खोला और उसे चुत  के भीतरी होंठ चूमा। यह रस से गीला था। इस बार उसने मेरा नाम चिल्लाया। मैंने 5 मिनट तक उसकी चूत चाटी और उसे एक संभोग सुख मिला। उसने मेरे सर को अपने हाथों से अपनी चूत के लिए मजबूर कर दिया जैसे वो अपनी चूत में मेरा सर चाहती हो। वह 5 मिनट के लिए अनुत्तरदायी हो गई। फिर मैंने उससे पूछा कि क्या उसे मेरा जन्मदिन मौजूद है। वह मेरे माथे चूमा और मुझसे कहा था कि यह उसके जीवन का सबसे अनमोल उपहार था।
मैंने उसे गले लगाया जैसे कि हम दोनों के बीच हवा को कुचलना चाहते थे और फिर धीरे-धीरे उसके स्तन चूसने लगे। वह मेरा नाम पुकारने लगी। मैंने उसके पूरे स्तनों को बारी-बारी से अपने मुँह में लेकर चूसा। उसने एक अभिव्यक्ति दी जैसे कि वह बेदम हो। फिर मैंने अपना लिंग उसकी चूत पर रगड़ना शुरू कर दिया जो हमारे अपने रस से भरपूर गीली थी। वह मेरे लिंग को अपनी चूत में डालने के लिए अपने चूतड़ ऊपर उठाने का विरोध नहीं कर सकती थी। (मुस्लिम लड़की की चुदाई sex story )
लिंग का सिर उसकी चूत में चला गया और वो दर्द से चिल्ला उठी। मैंने छोटे-छोटे थ्रस्ट देने शुरू कर दिए और वह मेरे टूल से थोड़ा एडजस्ट हो गई।
(मुस्लिम लड़की की चुदाई sex story )
बिना किसी चेतावनी के, मैंने अपने औजार को पूरी ताकत से उसके छेद में धकेल दिया। वो दर्द से चीख उठी और मैं उसकी चूत से निकलने वाले गर्म खून को महसूस कर सकता था। मैंने उसकी चेरी को तोड़ा और अपने 18 वें जन्मदिन पर एक लड़की की वर्जिनिटी ली। वो इतनी टाईट थी कि मुझे अपने टूल के आस-पास उसकी चूत की पकड़ बहुत अच्छी लग रही थी।
मैं उसके होंठ चूमा और उसके स्तन चूसा के रूप में अगर मैं स्तनों निगल करने के लिए करना चाहता था। उसने फिर से उस एहसास का आनंद लिया और यह भूल गई कि उसकी चेरी टूट गई है। मैंने कोमल को स्ट्रोक देना शुरू कर दिया।
मैंने उसके चेहरे को देखा, जिसमें एक लड़की दिखाई दी जिसने खुद को अपने दिल और आत्मा के साथ मेरे सामने आत्मसमर्पण कर दिया। उसकी चूत की मांसपेशियां मेरे लिंग के संवेदनशील हिस्सों की मालिश कर रही थीं। मैंने गहरे धीमे स्ट्रोक देने शुरू कर दिए। वह भावना का आनंद लेने लगी। उसने मुझे बताया कि वह महसूस कर रही थी जैसे कि मैं उसके पेट के बटन को अंदर से मार रहा हूं।
मैंने स्पीड बढ़ा दी। वह हिंसक रूप से विलाप करने लगी। वह अपने नाखूनों से मेरी पीठ पर खुदाई कर रही थी और मुझे अपनी ओर खींचने की कोशिश कर रही थी जैसे कि वह चाहती हो कि मैं उसके शरीर में विलीन हो जाऊं।
मैं उसे फुल स्पीड में चोद रहा था और 10 मिनट की हाई-स्पीड चुदाई के बाद, उसे फिर से एक अविश्वसनीय संभोग सुख मिल गया। इस बार उसकी चूत ने मेरे लिंग को इतना सख्त निचोड़ दिया कि मैं उसकी चूत के अंदर ही झड़ गया।
मैंने उससे पूछा कि क्या उसका स्खलन करना ठीक है। उसे समझ नहीं आया कि मेरा क्या मतलब है। मैंने उसकी परवाह नहीं की और 10 मिनट तक उसकी चुदाई की और उसके अंदर स्खलन कर दिया। उसने अपना गरम रस मेरी चूत के अंदर महसूस किया। उसके बाद, हम दोनों ने एक-दो घंटे तक चुदाई की। मुस्लिम लड़की की चुदाई sex story
जब हम उठे तो दोपहर के 2 बज रहे थे और हम भूखे थे। हमने वही होटल बुक किया जिसमें दोपहर के भोजन की गोपनीयता थी। फिर हमने अपने शरीर को साफ किया, कपड़े पहने, गए और दोपहर का भोजन किया। उसके बाद, मैं उसके घर के पास गिरा। उस दिन, उसने मुझे बुलाया और हम लगभग पूरी रात पहले चुदाई सत्र के बारे में बात कर रहे थे।
अगले दिन, हमने दूसरे दोस्त के कमरे में इसी तरह के सत्र की योजना बनाई। इस बार, मैंने उसे मुखमैथुन देने के लिए प्रशिक्षित किया। 2 दिनों के प्रशिक्षण के बाद, वह मास्टर बीजे विशेषज्ञ बन गई। वह एकमात्र लड़की थी जो मुझे 5 मिनट के blowjob सत्र में सह कर सकती थी। मैंने अगली बार उसकी गांड में चुदाई की। वह उसके लिए और भी सुखद था।
जिस दिन से मैंने उसे पहली बार चोदा, मैंने उसे गर्भावस्था से बचने के लिए गोलियाँ दीं और उसे हर दिन लेने के लिए कहा और उसने किया। अब गर्भावस्था का कोई मुद्दा नहीं था।
वह किसी भी दोस्त के कमरे में आती थी और मेरी पत्नी की तरह चुदाई करती थी। वह मेरे लिए इतनी आदी थी कि अगर वह मेरे किसी दोस्त के कमरे में उपलब्ध नहीं थी, तो वह मुझे रात को सड़क पर उसे चोदने की माँग करता था। मैंने भी उसके घर के पास रात में 2 बजे सड़क पर उसे चोदा जब कोई शक्ति नहीं थी।
यह 4 साल तक जारी रहा जब तक कि उसका स्नातक पूरा नहीं हो गया और उसके माता-पिता ने उसे संयुक्त अरब अमीरात में नौकरी दे दी। जाने से पहले, उसने गोवा में मेरे साथ पूरा 1 सप्ताह बिताया। हमने सभी छेदों में एक दूसरे को दिन में कम से कम 5 बार चोदा।
वह हर 6 महीने में मेरे दादा-दादी से मिलने सिर्फ मेरे शहर आती थी। मैंने कभी कोई ऐसी लड़की नहीं देखी जो सेक्स से इतनी मोहब्बत करती हो। सम्भवतः उसे ओर्गास्म की ऐसी लत है कि मैं उसे हर चुदाई सत्र में देता था।
उसने अब एक अरब आदमी से शादी की है लेकिन वह अभी भी हर साल अपने दादा-दादी से मिलने जाती है और मैं इसे आपकी कल्पना पर छोड़ देता हूं कि हमारे बीच क्या होता है। (मुस्लिम लड़की की चुदाई sex story )

साली की मजेदार चुदाई  मुस्लिम लड़की की चुदाई sex story

Post a Comment

0 Comments