पडोसी चची के साथ बहुत अदभुत चुदाई | Indian Sex Story

पडोसी चची के साथ बहुत अदभुत चुदाई | Indian Sex Story




गर्म पड़ोसी के साथ अद्भुत सेक्स चाची, धोखा, कामुक, फोरप्ले, सींग का बना हुआ, भारतीय पत्नी, milf, पड़ोसी, पड़ोसी चाची, किसी न किसी सेक्स कहानियां,पडोसी चची की चुदाई
सभी को नमस्कार। मैं अपनी नई कहानी के साथ वापस आ गया हूं। यह एक सच्ची घटना है कि कैसे मैंने अपने पड़ोसी चाची की चुदाई की। मुझे उसका वर्णन करने दो। वह अपने मध्य तीसवां दशक में थी और लगभग 3 साल की एक बच्ची थी। तो मूल रूप से वह एक ममी है।
वह लगभग 6 महीने पहले हमारे अपार्टमेंट में चली गई थी और तब से उस पर मेरी नजर थी। उसका गोरा रंग, लंबे भूरे बाल, सुंदर चेहरा, अच्छी और बड़ी आँखें थीं। वह बहुत लंबा था (लगभग 5 फीट 7 इंच)। और मैं उसके स्तन और गांड का ज़िक्र करना भूल गया। अरे यार, यह मुझे ठंड लगना देता है। उसकी चूचियाँ ईश्वरीय थीं और उसकी गांड चुलबुली थी। हमारे अपार्टमेंट के लगभग हर पुरुष ने उस पर वासना की थी।
वह बहुत मिलनसार थी और आधुनिक भी। वह एक निजी फर्म में काम करती थी लेकिन प्रसव के बाद नौकरी छोड़ दी। उनके पति एक प्रतिष्ठित सरकारी कर्मचारी थे, जो दूसरे शहर में काम करते थे। इसलिए वह सप्ताह में दो दिन घर आता था। उसका नाम ज्योति  था। यह वह समय था जब मैं 18 वर्ष का था और कक्षा 12 में था। यह वह समय था जब मैं लगभग हर समय सींग का बना हुआ था।
अब कहानी पर आते हैं। आप सोच रहे होंगे कि मैं उसकी सुंदरता के बारे में अतिशयोक्ति कर रहा हूं लेकिन यह सब सच है। वह हर बार मुझे कड़ी मेहनत देने का प्रबंधन करती है। मैंने अपनी बालकनी से भी उसे देखा था और मैं काफी भाग्यशाली था कि मैं अधोवस्त्र में उसकी एक झलक पा सका। मैं उसके बारे में एक महीने के लिए सोच रहा था। लेकिन वह पर्याप्त नहीं था। मैं उसके करीब जाने लगा। और हमारी अच्छी दोस्ती थी।
मैं अक्सर उसके घर जाता था जब मेरे माता-पिता कार्यालय में थे और मैंने अपनी चाबी नहीं ली थी। मैंने अपने माता-पिता के घर पहुंचने तक उसकी जगह पर इंतजार किया और इस बीच मैंने उसके साथ बातचीत की।
एक बार जब मैं उसके घर गया, तो उसने मुझे अपने बच्चे की देखभाल करने के लिए कहा (भले ही वह सो रहा था), जबकि वह कुछ किराना लाने के लिए सुपरमार्केट गई थी। मैं सहमत था और मैं उसके घर में अकेला था (वास्तव में एक बच्चा भी था)। तो मेरी उत्सुकता बनी।
उसके जाने के बाद, मैं कुछ भी दिलचस्प देखने के लिए उसके घर पर घूमता रहा। उसके पास बहुत सारी चीजें थीं। मैंने दराज में खोजा और एक कंडोम मिला। हो सकता है कि उसका पति उसका इस्तेमाल करता हो। फिर मैं उसके बेडरूम में गया। मुझे कुछ गंदे कपड़े धोने का सामान मिला। कुछ लेसी ब्रा और पैंटी और एक नाइटी और कुछ अन्य कपड़े थे। जिन्हें स्वर्ग की तरह खुशबू आ रही थी। मैंने उसे रखा और आगे बढ़ गया।
फिर मुझे जो मिला वह दिलचस्प था। मुझे एक डिल्डो और वाइब्रेटर मिला। वह अपने पति की अनुपस्थिति में खुद को संतुष्ट करती थी। और उसके पास ही एक फोन था। यह कुछ हद तक टैबलेट की तरह था क्योंकि यह बड़ा था। मैंने उसे खोला और चैट देखी। वह अपने पति के साथ सेक्स चैट करती थी।
जैसा कि मैंने ऊपर स्क्रॉल किया, मुझे उसके पति का डिक चित्र मिला। छोटा था। मुझे पछतावा हुआ कि इतनी सुंदर भारतीय सेक्स पत्नी के इतने छोटे डिक वाले पति थे। और डिल्डो के आकार की तुलना में उसे कुछ बड़ा चाहिए था (मेरा मतलब बड़ा लंड )। तो मैंने उसे चोदने का प्लान बनाने की कोशिश की।
एक दिन ऐसा हुआ। मैं स्कूल के बाद लिफ्ट में आ रही थी जब मैंने उसे अपने बच्चे के साथ आते देखा। उसके एक हाथ में उसका बच्चा था और दूसरे हाथ में माल। इसलिए मैंने उसकी मदद की पेशकश की।
वह अपने बच्चे को नीचे रखने के लिए नीचे झुकी (अपने पैर के रूप में वह चल सकती थी) लेकिन वह उसे आसानी से उतारने के लिए तैयार नहीं थी। रुको, मैं बताना भूल गया कि उसने क्या पहना था। उसने दुपट्टे के साथ एक गहरा वी-कट सलवार पहना था।
तो बच्चे ने उसकी सलवार की नोक पर पकड़ लिया और उसे नीचे खींच लिया क्योंकि वह मुड़ी हुई थी। अरे नहीं! उसकी दरार स्वर्गीय थी। उसके मस्त मस्त बूब्स बाहर को ताक रहे थे। उसने पर्पल ब्रा पहनी थी और मैं उसके आधे स्तन देख सकता था। मुझे मुश्किल हो रही थी। सौभाग्य से, मैंने उस दिन चाबी नहीं ली थी। इसलिए मुझे उसके घर जाना पड़ा। मैंने उससे कहा कि। उसने कहा ज़रूर।
तो मैंने उसका माल उठाया और उसने अपने बच्चे को पकड़ लिया। जब हम उसके घर पहुँचे, तो वह फिर से अपने बच्चे को नीचे रखने के लिए झुकी ताकि वह दरवाज़ा खोलने के लिए चाबी निकाल सके। उसके बच्चे ने फिर से उसकी सलवार को पकड़ कर खींचा। इस बार कुछ बटन खुल गए और मैं उसकी ब्रा देख सकता था। उसी अवस्था में उसने दरवाजा खोला और अपने बच्चे को अंदर ले गई।
मैं अंदर गया और उसका माल किचन में फर्श पर रख दिया। वह अपने बच्चे को सुलाने की कोशिश कर रही थी। और वह कुछ मिनटों में बिना किसी उपद्रव के सो गया।
जब वह उठी, तो उसने मुझे बताया कि वह बदल गया है। मैं भोजन कक्ष में गया, लेकिन मैंने देखा कि उसने अपने बेडरूम का दरवाजा ठीक से नहीं खोला है। तो मैं झांकने गया। उसने अपने कपड़े पूरी तरह से उतार दिए थे और उसके स्तन चमक रहे थे। मैं उन्हें देखकर चकित रह गया। वे बड़े लगभग मुट्ठी भर, गुलाबी निपल्स, सेक्सी अरोला और एकदम सुडौल थे। उसने अपने एक हाथ से अपने एक स्तन को सहलाया और दूसरा नीचे उसकी चूत की तरफ गया। उसने अपने हाथों को अंदर आने दिया और कराहने लगी।
उस समय, मैंने अपने डिक को पहले ही निकाल लिया था और मैं फील कर रहा था। वह इतनी गर्म लग रही थी कि मैं सिर्फ अपने आप को नियंत्रित नहीं कर सका। जैसा कि मैंने एक संभोग के पास किया, मैं विलाप किया और उसने सुना। वह तुरंत मेरे पास आया और नीचे झुका और उसने मेरे डिक के शाफ्ट को पकड़ लिया और उसे बहुत कसकर पकड़ लिया! इसने तुरंत मेरी उत्तेजना को रोक दिया और मैं सह नहीं सका। मैं हैरान था क्योंकि मुझे समझ नहीं आ रहा था कि चुदाई क्या हुई थी। यह कुछ जादू था। उसने मुझे चेहरे से देखा। उसकी एक मुस्कुराहट थी।
ज्योति – तुम जवान लड़के इतने सींग वाले हो, तुम्हें पता नहीं है कि किस समय क्या करना है। मैंने आपको लंबे समय से अपने लिए आरक्षित रखा है। मुझे लगता है कि यह समय के बारे में है कि चाची उसे असली रंग दिखाती है।
मैं – चाची मैं समझ नहीं पा रहा हूँ कि आप क्या कह रहे हैं। और क्षमा करें, मैं आप पर टूट पड़ा।
ज्योति – ओह्ह्ह्ह, तुम तो बहुत भोले हो। तुमने जो देखा वह तुमने देखा क्योंकि मैंने तुम्हें उसे देखने दिया। मुझे पता था कि तुम किसी दिन मुझ पर छींटाकशी करेंगे। आइए देखें कि आप किस चीज से बने हैं
यह कह वह उठ खड़ा हुआ और मेरे होठों को चूम लिया।
ज्योति – ओह बेबी, मैं बहुत दिनों से तुम्हारा इंतज़ार कर रही हूँ। अपनी सभी इच्छाओं को मेरे साथ पूरा करो। मौसी आपको सबसे अच्छा मानेंगी।
मैं – धन्यवाद मौसी, आपने मुझे चोदना आसान कर दिया।
ज्योति – इतनी जल्दी नहीं
उसने मेरी वर्दी बाँध ली और मुझे अंदर खींच लिया। मैं सातवें आसमान पर थी क्योंकि मैं अपने अपार्टमेंट में सबसे सेक्सी लड़की को चोदने जा रहा था। उसने मुझे बिस्तर पर धकेल दिया (बेशक दूसरे कमरे में बच्चा सो रहा था)।
फिर वो मेरे ऊपर बैठ गई और मेरी शर्ट उतारने लगी। मैंने उसके स्तन पकड़ने की कोशिश की लेकिन उसने मेरे हाथ को थप्पड़ मार दिया और मुझे इंतजार करने के लिए कहा। वह कुल नियंत्रण में था। फिर वह धीरे-धीरे चिढ़ाने लगी और मेरी पैंट उतार दी , मैंने हाल ही में अपने जघन के बाल नहीं काटे थे।
उसने इसे देखा और कहा, “मुझे प्यूबिक हेयर वाले लड़के पसंद हैं।” मेरा 8 इंच का लंड फिर से खड़ा हो गया था और जोर-जोर से धड़क रहा था। उसने मुझे उसके लिए प्रतीक्षा करने के लिए कहा और कमरे से चली गई। उसने अपने साथ एक बैग खरीदा। वह जो चाहती थी, वह बहुत रहस्यमय था।
उसने एक रस्सी निकाली और मेरे हाथों को बिस्तर के किनारों पर बांध दिया। मैं इस बात से हैरान था।, मुझे ऐसा कुछ अनुभव नहीं हुआ। उसने एक और चीज़ निकाली जो चिकनाई की तरह लग रही थी।
मैं – आपको ये सब चीजें कहाँ से मिलती हैं?
ज्योति – जाहिर है इंटरनेट से। मेरे पति बिस्तर पर अच्छे नहीं हैं, इसलिए मैं इनका इस्तेमाल खुद को संतुस्ट  बनाने के लिए करती हूं। लेकिन आप मुझे निराश नहीं करने वाले हैं। क्या आप?
मैं नहीं!
ज्योति – चलो आशा है।
वह फिर से, मुझे के शीर्ष पर आया समुद्री मील की जाँच की और मुझे चूमने शुरू कर दिया। वह मेरे होठों, मेरे चेहरे, मेरे बगल, मेरी छाती, मेरे पेट और अपने पैरों चूमा लेकिन फिर भी मेरे डिक स्पर्श नहीं किया।
मैं – तुम वहाँ चुंबन नहीं होगा?
ज्योति – नहीं, जब तक तुम मुझसे भीख नहीं माँगते।
तो मैं उसे मेरे डिक को चूमने के लिए विनती की। वह यह थोड़ा चूमा और यहां तक ​​कि इसे पाला है। उसने गेंदों को चाटा और अपनी जीभ को मेरे डिक के सिर के चारों ओर लपेट दिया। जब मैं उसे उसके मुंह में दबाता हूं। उसने कहा, “तुम इसके लिए सजा पाओगे”। और यह कहते हुए उसने मेरे निप्पलों को निचोड़ दिया। मैंने बहुत बुरा किया लेकिन कामुक था। फिर वो उसके बदन से खेलकर मुझे चिढ़ाती रही। मेरा लंड तो पहले से ही दर्द कर रहा था।
ज्योति – आपको उत्तेजित करने के लिए पर्याप्त फोरप्ले। अब असली शो का समय है।
वो मेरी टांगों के बीच में झुक गई और चिकनाई ले ली। उसने अपने हाथ पर कुछ डाला और खुद मालिश की। उसके स्तन मेरी आँखों के सामने उछल रहे थे क्योंकि उसने उसके निपल्स को उत्तेजित किया था। फिर उसने अपना शरीर मेरे ऊपर सरका दिया इसलिए लोशन भी मेरे ऊपर था। इसकी महक कामुक होकर चुदाई कर रही थी। फिर उसने मेरे डिक पर पर्याप्त मात्रा में पानी डाला और मुझे एक हाथ से काम दिया। यह बहुत अच्छा था तब मैं सह सकता था। लेकिन मैं उसे निराश नहीं कर सकता था। इसलिए मैंने अपना आग्रह रखा और नियंत्रित किया।
मैं चौंक गया। यह एक अविश्वसनीय स्थिति थी। जब उसने अपना सिर ऊपर किया, तो मेरा लिंग चिकनाई के साथ उसकी लार से ढंका हुआ था।
जब वह डिक को अपने मुँह में लेती थी, तब वह ऊपर-नीचे होती थी। मैं ओगाज़्म के बहुत करीब था मैंने कहा कि मैं कमिंग था। इसलिए वह पिछली बार की तरह शाफ्ट के अंत में रुक गई और मैंने सह नहीं लिया। लेकिन वहाँ बहुत अधिक था। उसने इसे चाट लिया और कहा कि यह स्वादिष्ट था।
फिर वह मेरे ऊपर बैठ गया और फिर से चूमा। उसने फिर से कुछ और चिकनाई लगाई और इस बार मेरा लंड खड़ा कर दिया और धीरे से उसकी चूत में घुसा दिया। उसके जघन के बाल सुंदर दिख रहे थे और जैसे ही उसने अपनी चूत खोली, मैं देख सकता  था  कि वह बाहर से सफेद और अंदर से गुलाबी था। तंग था। वह विलाप करती है और मैं उसे जोर से दबाता है।
ज्योति – मेरे अंदर ऐसा कुछ नहीं था। मेरे पति की उम्र सिर्फ 4 इंच है और उन्हें ईडी (स्तंभन दोष) भी था।
वह ऊपर और नीचे चला गया और उसकी चूत मेरे डिक के चारों ओर कसकर लिपट गई। उसके रस बह रहे थे और मेरे श्रोणि क्षेत्र पर थे। हर हरकत के साथ उसकी चूत की धीमी आवाज आ रही थी। यह गर्म, तंग, गहरा और गुलाबी था। आप और क्या चाहते हैं?
मैंने भी इसे और तीव्र बनाने के लिए चलना शुरू कर दिया। वो उसके निप्पलों और क्लिट की मालिश कर रहा था। उसकी हरकतें तेज हो गईं और कमरे में फड़फड़ाहट की आवाज आने लगी। ( पडोसी चची की चुदाई )
ज्योति – ओह यस बेबी मेक कम मी। मैं करीब हूँ। तुम्हारा लंड मेरी चूत में बहुत गहरा है। मैं इसे अपने पेट को छूकर महसूस कर सकता हूं।
मैं – आह यह तो कमाल है। आह! आह! आह!
ज्योति – ओह! ओह! ओह! ओह! हममम! आह! आह! आह! मुझे जोर से चोदो !!!! मुझे सह लो।
मैंने अपनी चाल बढ़ा दी और वह भी कूदने लगी ।
Phat! Phat! Phat! Phat! इस शोर से कमरा भर गया।
ज्योति – अह्ह्ह्ह अह्ह्ह्ह !!!! मैं आ रहा हूं!!!! मैं आ रहा हूं!! हे भगवान!!! हाँ बेबी गोइंगगॉग रखें … Ahhhhhhhh।
जैसे-जैसे वह कराहती गई, मुझे लगा कि उसकी थरथराहट और उसकी चूत एक वैक्यूम की तरह मेरे डिक के आसपास सिकुड़ गई है। उसने खुद को मेरे डिक से हटा लिया और इतनी मेहनत की कि यह मेरे शरीर, मेरे चेहरे और बिस्तर पर गिर गया। वह मेरी टांगों पर सपाट था और उसकी चूत मेरे सामने थी। ( पडोसी चची की चुदाई )
कूबड़ के कारण, गांठें ढीली हो गई थीं मैंने इसे खोलने के लिए अपने हाथों को खींच लिया। फिर आज़ाद हाथ से मैंने दूसरी गाँठ खोली। वह अभी भी लगातार भारी सांस ले रही थी। मुझे लगता है कि वह अभी भी एक संभोग कर रही थी। लेकिन मैं अभी तक नहीं किया गया था। मुझे उससे अपना बदला लेना था। तो मैंने उसकी गांड को अपने करीब खींच लिया और फिर से उसकी चूत को चाटने लगा।
ज्योति – आह इसे रोको। मैं बस अभी आया। अगर मैं दोबारा आता हूं, तो मैं अब आगे नहीं बढ़ पाऊंगा। मैं अब तुम्हें चूसूंगा।
मैं – लेकिन अब मैं कंट्रोल में हूं।
तो मैंने उसे उठा लिया और उसके हाथ और पैर भी बांध दिए। मैं उसकी चूत को चाटने और ऊँगली करने लगा। वह जोर से कराह रही थी और फिर से आ गई। मैंने उसका सारा सह पी लिया। फिर मैंने उसकी चूत के बीच में लंड रखा और उस पर पूरा भरोसा किया। मैं उसकी चूत की दीवारों को सिकोड़ता हुआ महसूस कर सकता था। अब तक, मैंने उसके स्तन नहीं चूसे थे।
मेरा लंड अभी भी उसके अंदर था, मैं उसके स्तन चूसने लगा। उन मुट्ठी भर लोगों में से एक थे जो एक ही समय में नरम और दृढ़ थे।
उसके निप्पल बहुत सख्त थे। पिछले संभोग के कारण वह अभी भी टिमटिमा रही थी। उसके स्तन स्वादिष्ट थे। मैं उसे ऊपर से नीचे तक चूमा और पाला उसे गधे। वह इसे पसंद करने लगी क्योंकि मैं उसके शरीर को तनावग्रस्त महसूस कर सकती थी। वह अब खुद को वापस रखने के लिए संघर्ष कर रही थी।
ज्योति – चिढ़ना बंद करो और बस मुझे पहले ही चोदो।
मैं – तुम्हें मुझसे भीख मांगनी होगी।
ज्योति – प्लीज़ मुझे चोदो। मैं हॉर्नी चोद रहा हूँ। कृप्या!!
मुझे – मुझे ‘मास्टर’ कहें।
ज्योति – मास्टर जी, मुझे चोदो। ( पडोसी चची की चुदाई )
मैं – अरे हाँ !!
मैंने अपने डिक को उसके प्रवेश पर रगड़ा। वो चुदवा रही थी। फिर मैंने अपने डिक पर थूक दिया और उसे अंदर डाला।
ज्योति – अह्ह्ह्ह !! मुझे चोदो, स्वामी।
मैं गहरे जोर के साथ धीमी गति से बाहर निकलने लगा। लेकिन मैं उसे और अधिक महसूस करना चाहता था। इसलिए मैंने उसके पैरों को खोल दिया।
उसने तुरंत अपने पैर मेरे चारों ओर लपेट दिए। मैंने उसकी गांड उठा दी और उसे जोर जोर से पेलने लगा। भरा कमरा उसके विलाप से भरा था। मैंने इतने गहरे धक्के दिए कि वो फिर से एक मिनट में आ गई। इस बार मुझे लग रहा था कि वह छूट गई है। लेकिन मैं अभी तक सह नहीं था मेरी उसके साथ कई योजनाएँ थीं। ( पडोसी चची की चुदाई )
फिर मैंने उसके हाथों को खोल दिया। वह पूरी संतुष्टि और थकावट के साथ बिस्तर पर लेट गई। मैं उसके होंठ पर चूमा और उसकी गर्दन को चूम लिया। वह कुछ और चुंबन के साथ जवाब दिया। फिर मैंने उसके पेट पर लेट गया।
ज्योति – आज के लिए इतना ही रहने दो। मैं कुछ ऊर्जा हासिल करने के बाद आपको चूस लूंगा।
मैं – आप अपने गुरु की अवज्ञा करेंगे !!! आपने मुझे ‘मास्टर’ नहीं कहा। इसलिए आप सजा के हकदार हैं।
यह कहते हुए मैंने उसे जोर से चोदा। वह दर्द से चीख पड़ी। उसका सफेद नितंब लाल हो गया था। फिर मैंने दूसरे नितंब को सहलाया। वह फिर तड़प उठी। दूसरे नितंब भी लाल हो गए।
उसने उठने की कोशिश की। तो मैंने उसके हाथों को पीछे की तरफ लाया और उन्हें बांध दिया। वह अब कहीं नहीं जा रही थी। मैंने उसकी टाँगें फैला दीं और अपनी बीच वाली उंगली उसकी गांड में घुसा दी।
ज्योति – अहह! गधे का नहीं। मैं गांड में कुँवारी हूँ !!
मैं – तो यह अच्छा है। हर चीज़ के लिए पहली बार है।
पडोसी चची की चुदाई )
यह कहते हुए मैंने उसकी गांड में ऊँगली की। वो दर्द में थी। उसने मुट्ठी में बहुत कसकर अपने हाथों को जकड़ा हुआ था। उसने अपनी गांड साफ कर रखी थी। ठगी का कोई निशान नहीं था। मैंने अपनी उंगली निकाली और उसके मुँह में घुसा दी।
मैं – अब अपने ही बथुए को चखो।
यह कहते हुए मैंने खुद को उसके पीछे ठीक से तैनात किया। मैंने उसकी गांड ऊपर उठा दी। उसका सिर अब बिस्तर पर था और वह अपने हाथों को पीठ से बांधकर घुटने के बल बैठी थी। मैंने अपना लंड उसकी चूत के सामने रखा और उस पोज़िशन में फिर से उसकी चुदाई की। वह कराह रही थी लेकिन उसे ऑर्गेज्म नहीं था।
मैंने उसके सिर को ऊपर उठाया, उसकी चूत को उत्तेजित करने के लिए अपना एक हाथ उसकी चूत के सामने रख दिया और दूसरे हाथ से उसके स्तन पकड़ लिए। फिर मैंने उसे फिर से चोदा। उसे स्थिति पसंद आई और मैंने महसूस किया कि उसकी चूत सिकुड़ रही है। मुझे पता था कि मैं अब किसी को पकड़ नहीं सकता, इसलिए जब मैं सह लूंगा तब यही बात होगी। इसलिए मुझे लगा कि मुझे उसे अनटाइट करना चाहिए ताकि वह भी आनंद ले सके। इसलिए मैंने रस्सी को खोल दिया।
वह तुरंत पीछे से मेरी गर्दन को पकड़ा और मुझे चूमने के लिए भी करीब मुझे खींच लिया। मैं अपना लंड उसकी चूत में पेल रहा था और वो अपने चरमोत्कर्ष के पास थी। मैं भी पास था। लेकिन इससे पहले कि मैं महसूस कर पाती, वह आ गई और वह झेंप गई। उसे गिरने से रोकने के लिए मुझे उसे पकड़ना पड़ा। ( पडोसी चची की चुदाई )
मैंने उसे बिस्तर पर बिठाया और अपने डिक को उसके स्तन के बीच रख दिया। मैंने उसकी चुदाई की। यह अद्भुत था। फिर उसने डिक को अपने मुंह में ले लिया। वह डिक gobbled और उसके सिर घूम रहा है। मैं कराह उठी और उसके मुँह में सह का एक बड़ा लोड गोली मार दी। वह लड़खड़ाया और सह उसके मुंह से बहकर उसके स्तन तक आ गया। उसने बाकी सह पी लिया और फिर खुद को चाट लिया। ज्योति ने कहा कि मेरे सह ने अपने पति की तुलना में अच्छा और बेहतर स्वाद लिया।
जब से मेरे माता-पिता आए, मुझे छोड़ना पड़ा लेकिन वह नहीं है। सौभाग्य से, मेरे माता-पिता को शाम को एक शादी में जाना था। इसलिए मैंने वापस रहने और उसे चोदने की योजना बनाई।
उनके जाने के बाद, मैं उसके घर गया। इस बार वह तैयार थी। उसने नाईट टॉप पहना था और नीचे कुछ नहीं था। मैंने उसे अपनी जांघों से उठाया और बेडरूम में ले गया। मैंने उसे दीवार से चिपका दिया और अपनी पैंट को उतार दिया और तुरंत खड़े हो कर उसकी चुदाई की। उसे भी मज़ा आया।
मैंने उसे डॉगी स्टाइल, मिशनरी और बग़ल में चोदा। उसने आसानी से सह नहीं लिया
उस शाम, मैं दो बार आया और वह सिर्फ एक बार आई। हम तब से चुदाई कर रहे हैं। मैंने उसके साथ एक त्रिगुट और एक अन्य पड़ोसी को भी पकड़ा, जिसने हमें सीढ़ी में चुदाई करते पकड़ा।
हमारे पास कई रोमांच हैं और मैंने उसके साथ गुदा भी किया। वो अब चूत की चुदाई से ज्यादा गुदा में है। मुझे भी इसमें मज़ा आता है लेकिन जब उसकी गांड सिकुड़ती है तो अपने आप को नियंत्रित करना मुश्किल होता है। ( पडोसी चची की चुदाई )

16 साल की लड़की की खून भरी चुदाई 

Post a Comment

0 Comments