मेरी मासूम माँ के साथ सेक्स | Real Indian Sex Story

मेरी मासूम माँ के साथ सेक्स | Real Indian Sex Story




मेरी मासूम माँ के साथ सेक्स, बड़े स्तन, सींग का बना हुआ, गर्म, माँ, माँ और बेटे, माँ बेटे अनाचार, साड़ी, बेटे सेक्स कहानियाँ, भारतीय सेक्स कहानियाँ, हिंदी  सेक्स कहानियाँ,माँ के साथ सेक्स Sex Story
नमस्कार दोस्तों, मैं , केरल  से आकाश  हूँ। मैंने अपनी इंजीनियरिंग एक स्थानीय कॉलेज में पूरी की है और अब पास के एक स्थानीय कंपनी में डिज़ाइन इंजीनियर ट्रेनी के रूप में काम कर रहा हूँ। मैं अभी 22 साल का हूं, गोरा हूं और औसत बॉडी टाइप है। मेरी ऊँचाई 6.2 फीट है और मेरे पास 6.4 इंच का सख्त उपकरण है जिससे सभी लड़कियों को सेक्स के असली स्वर्ग का एहसास होता है। कोई भी कुंवारी, गैर-कुंवारी, विवाहित, तलाकशुदा, विधवा, चाची, किशोर मुझे गर्म और गुप्त सेक्स के लिए मेल करती है। 
मेरे परिवार में मेरी माँ चित्रा और मेरी खुद शामिल हैं। मेरे पिता ने मेरी माँ को तलाक दे दिया और दूसरी महिला से शादी की जब मैं 2 साल की थी। मॉम पास के एक निजी स्कूल में सीनियर ग्रेड स्कूल टीचर के रूप में काम कर रही हैं। मेरी मम्मी की उम्र 45 साल है और वो दिखने में हॉट, गोरी और सुंदर है। वह जोवियल है। वह अपने शुरुआती 30 के दशक में एक महिला की तरह दिखती है। मेरा कभी भी माँ के प्रति कोई बुरा इरादा नहीं था।
सभी माँ और बेटे के रिश्ते के रूप में, हमारे बीच एक शुद्ध रिश्ता था और फिर यह घटना हुई। मैं अपने स्कूल के दिनों से आईएसएस कहानियों का पाठक था और इन कहानियों का आदी था और कहानी से संबंधित मेरी कक्षा की लड़कियों और शिक्षकों के बारे में सोचकर हस्तमैथुन करता था। यह मेरे लिए मजेदार था। मैंने शिक्षक और कार्यालय अनुभाग में भारतीय सेक्स कहानियाँ पढ़ीं। जल्द ही इस खंड में कहानियाँ मेरे लिए उबाऊ होने लगीं।
(माँ के साथ सेक्स Sex Story)
उस समय, मुझे Incest का अर्थ नहीं पता था। मैं Incest सेक्शन में प्रवेश किया और शुरू में, मुझे लगा कि यह अजीब था। लेकिन जल्द ही मैं अनाचार धारा का प्रशंसक बन गया। अन्तर्वासना की कहानियों ने मुझे किसी भी अन्य सेक्स कहानियों की तुलना में अधिक आनंद दिया। इसके कारण पढ़ाई में मेरी रुचि खो गई। मैं परीक्षा में कम अंक प्राप्त कर रहा था। मेरी माँ मेरी पढ़ाई और भविष्य को लेकर चिंतित थी।
मैंने उन लड़कियों में रुचि खो दी, जिनके बारे में मुझे लगता है कि हस्तमैथुन करते समय और साथ ही उन लड़कियों से संबंध नहीं बना पाती हैं, जो इनस्टॉल कहानियों से संबंधित हैं। मैं हस्तमैथुन करने के दौरान अपनी माँ के बारे में सोचने लगा। शुरू में, यह एक दुर्घटना थी, लेकिन जल्द ही वह मेरी आदर्श बन गई। मैं उसे कहानियाँ पढ़ते हुए और पोर्न देखते हुए सोच कर हस्तमैथुन करता था।
मैंने हस्तमैथुन करते समय उसके बारे में सोचते हुए परम सुख प्राप्त किया। स्तन चूसने की कल्पना जिसने मुझे दूध पिलाया, जब मैं एक बच्ची थी और अपने उपकरण का उपयोग करके उसकी चूत की दीवारों को छू रही थी और अपना उपकरण चूत में डाल रही थी जिसमें से हम बाहर आ गए थे, मुझे बहुत आनंद दे रहा था, मुश्किल से, हस्तमैथुन के बिना तुरंत स्खलन।
एक दिन मेरी माँ ने मुझे अनाचार कहानियाँ पढ़ते हुए पकड़ लिया। मेरी 12 वीं की बोर्ड परीक्षा से ठीक 4 महीने पहले नवंबर का महीना था। उसने मुझे सेक्स कहानियाँ पढ़ने के लिए बहुत पीटा और यह भी कि वह परेशान थी कि मैं अनाचार कहानियाँ पढ़ रही थी और वह भी एक बेटे और एक माँ के बीच की कहानी थी। वह वास्तव में हैरान थी और मुझे सजा के रूप में बात करना बंद कर दिया।
मैंने नवंबर की मासिक परीक्षा में असफल अंक हासिल किए। हालांकि मेरे अंक कम थे, मैं तब तक कभी असफल नहीं हुआ। मेरे प्रिंसिपल ने मेरी माँ को मेरे निशान के बारे में बात करने के लिए स्कूल बुलाया। उसने मेरी माँ को बताया कि उसका बेटा 10 वीं कक्षा तक और यहाँ तक कि 11 वीं कक्षा तक भी पढ़ाई में अच्छा था। उन्होंने यह भी बताया कि मैं उस दौरान अच्छे अंक प्राप्त कर रहा था, लेकिन अब मैं अपनी पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे रहा था।
“जैसा कि आप एक शिक्षक भी हैं, मैं आपको टीसी देने से पहले उन्हें सूचित करना चाहता था या परीक्षा लिखने के लिए मना कर रहा था”, उन्होंने कहा। “यह मेरी आखिरी चेतावनी है, कृपया अपने बेटे को कुछ अच्छे अंक लाने की सलाह दें”, उन्होंने कहा।
जब हम घर पहुँचे तो माँ ने चुप्पी तोड़ी और मुझे सलाह दी कि मैं पढ़ाई करूँ और दूसरे सामान पर ध्यान न दूं। मैंने माँ से कहा, “माँ, मैंने बहुत कोशिश की है, लेकिन मैं स्थिति पर काबू पाने में असमर्थ हूँ। मैं इसे दूर कर सकता हूं अगर मुझे कुछ असली मज़ा आता ”। दोस्तों, मुझे नहीं पता कि मैंने ऐसा कैसे कहा। मेरी बातें सुनकर वह चौंक गई।
थोड़ी हिम्मत करके मैंने कहा: “प्लीज़ मेरी मदद करो, मम्मी। बस एक बार और मैं अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करूंगा ”और होंठों को लॉक कर दिया। उसने मुझे धक्का दिया और मुझे जोरदार थप्पड़ मारा और रोने लगी और अपने कमरे में चली गई। उस रात उसने मुझसे बात नहीं की
अगले दिन, सुबह वह मेरे पास आई और कठोर मन से बोली, “मैं तुम्हें संतुष्ट करने के लिए ठीक हूं लेकिन एक शर्त पर”।
उसने मुझसे कहा कि मुझे अपनी बोर्ड परीक्षाओं में अच्छे अंक लाने चाहिए और उसके बाद ही वह मेरे लिए खुद को बलिदान करेगी। उसने कहा कि उसकी आँखों में आँसू हैं। “आपके पास 3 महीने का आकाश  है। आपको अच्छे अंक प्राप्त करने होंगे और उसके बाद ही आपको वह मिलेगा जो आप चाहते हैं ”।
मुझे यह सुनकर खुशी हुई कि सिर्फ 3 महीने में अच्छे अंक हासिल करना मुश्किल था।
मैंने अपना उपहार पाने के लिए अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना शुरू कर दिया। किसी तरह मैंने अपने अंकों को सुधारने में नाकाम रहने से लेकर मामूली अंकों तक में सुधार किया। मुझे पता था कि मैं उस तरह से उच्च अंक प्राप्त नहीं कर पाऊंगा, लेकिन मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की और यह केवल मेरी माँ की ओर से उपहार के लिए ही नहीं था, बल्कि यह इसलिए भी था क्योंकि मुझे उच्च अंक हासिल करने में दिलचस्पी थी।
इसलिए मैंने फाइनल परीक्षा में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया था और परिणामों की प्रतीक्षा कर रहा था। मेरे आश्चर्य के लिए, मैंने 1120 अंक बनाए! मेरे पास मेडिकल और इंजीनियरिंग दोनों के लिए अंक थे। मैंने ऐसे अच्छे अंकों की कभी उम्मीद नहीं की थी और लगभग 800 से 900 अंकों के अंकों की उम्मीद थी।
मेरी माँ खुश थी और दुखी भी कि उसे अब अपना वादा पूरा करना था। उसने खाना बनाया जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद था लेकिन वह मेरा सामना करने में सक्षम नहीं था। मैंने कहा, “माँ, आज मैं बहुत खुश हूँ और आशा है कि आप अपना वादा पूरा करेंगे”। मैंने हिम्मत करके उसे रात के खाने के बाद पहली रात के लिए तैयार होने के लिए कहा।
हमने रात का भोजन किया और मैंने उसे तैयार होने के लिए कहा और टहलने चला गया। उसने स्नान किया और सिर पर रेशम की साड़ी और चमेली के फूल पहन कर तैयार हो गई। मैं घर पहुँचा, नहा कर अपने कमरे में गया। वह उस साड़ी में खूबसूरत लग रही थी और दुल्हन की तरह दिख रही थी।
मैंने दरवाजा बंद किया और उसके पास गया। उसे पसीना आ रहा था और हम बिस्तर पर बैठ गए। मैं करीब पहुंच और उसे गले लगाया और उसे नरम रसीले और गुलाबी होंठ चूमा। वाह! कैसा लग रहा था वह अपने पूरे मन से इसका जवाब नहीं दे रही थी, लेकिन मैंने मन नहीं भरा।
मैंने उसका साड़ी का पल्लू हटा दिया और उसके बूब्स को उसके ब्लाउज के ऊपर से दबा दिया। वे बड़े थे और मैं इसे धारण करने में असमर्थ था। उसने एक विलाप किया और मैंने उसे बिस्तर पर धक्का दे दिया और नग्न हो गया। मैंने उसके ब्लाउज को उतार दिया और उसके पेटीकोट (पावडाई) को उतार कर उसकी साड़ी के साथ ही निकाल दिया।
मैंने फिर उसके स्तनों के ऊपर से उसकी लाल ब्रा को उतार दिया लेकिन उसने जल्दी से अपने हाथों से अपनी संपत्ति को छिपाने की कोशिश की। उसकी चूत उसके घने जघन बालों से ढकी हुई थी, और स्तन उस पर एक भूरा चेरी फल के साथ केक की तरह थे।
मैंने उससे पूछा, “माँ आपने मुझे इस छेद से बाहर निकाला?” और इसे अपनी उंगली से छुआ। एक झटका लहर हमारे दोनों शरीर से होकर गुज़री। उसने हाँ कर दी और सिर हिलाया। मैंने एक एक करके उसके बूब्स को चूसा और दबाया और उसकी चूत में ऊँगली कर रहा था। मॉम आँखें बंद करके कराह रही थीं और उनके चेहरे के भावों ने मुझे दीवाना बना दिया था।
मैं चूमा और छेद है जहाँ से मैं बाहर आया और मेरे हार्ड डिक ले लिया और एक चेतावनी के बिना उसे बिल्ली में डाला पाला है। मैंने उसे 20 मिनट तक अच्छे से चोदा, उसकी चूत में ही स्खलित हो गया और आखिर में उसके ऊपर लेट गया। हम दोनों थक चुके थे।
कुछ ३० मिनट या उसके बाद, मैंने उसे फिर से चोदा लेकिन इस बार, मैंने उसके बूब्स पर स्खलन किया और उसे चूसा और चूसा। हम उसके बाद सो गए।
जब मैं उठा, तो यह 3.30 बजे था। मैंने देखा कि मेरी माँ मेरे बगल में सो मेरे माथे चुंबन। उसने साड़ी वापस पहन ली थी।
जब मैं सुबह उठा, तो वह पहले ही नहा चुकी थी और सुस्त चेहरे के साथ हॉल में बैठी थी। मैं उसके पास गया और पूछा, “क्या तुमने कल रात का आनंद लिया, माँ? आपका बेटा बिस्तर में कैसे था? ”।
उसने कुछ नहीं कहा मैंने उसे गोद में बिठाया और उसके स्तन दबाए और कहा, “माँ, मुझे खिलाओ। मैं अब आपका बच्चा हूं ”।
” आकाश  , हमने एक पाप किया और मैं अब दोषी महसूस कर रहा हूं” उसने कहा और रोने लगी। मैंने उसे दिलासा देने की कोशिश की और उसे बेडरूम में ले गया।
“सुनो माँ, सेक्स प्यार का इजहार करने का एक तरीका है। हमने इसे कल रात व्यक्त किया है और मुझे पता है कि आपने इसका आनंद लिया था।
यह कह, मैं जल्दी से नग्न हो गया और उसकी कमर तक उसे नीले साड़ी को उठाया और उसे बिल्ली चूमा। मैंने उसके ब्लाउज और गुलाबी ब्रा को उतार दिया और उसे पूरा नंगा कर दिया और फिर से उसकी चुदाई की। मैंने उससे पूछा, “तो क्या तुम्हें यह पसंद है अब माँ?” उसने हाँ में सिर हिलाया। मैंने उससे पूछा, “उस स्थिति में, क्या हम दूसरे दौर में जाएंगे?” उसने कहा ठीक है।
मैंने उसे शीर्ष समय पर आने के लिए कहा। तो, माँ मेरे डिक पर बैठ गई और अपने बेटे की सवारी कर रही थी।
हम दोनों तब से हर पल का आनंद ले रहे थे। मैंने पिछले 4 वर्षों में उसे कुछ समय के लिए गर्भवती कर दिया है, लेकिन किसी भी मुद्दे से बचने के लिए गर्भपात कर दिया है। उसने एक बार मुझसे कहा, “यहाँ तक कि तुम्हारे पिता ने भी मुझे कई बार नहीं चोदा और तुम मुझे शारीरिक रूप से खुश कर रहे हो”।
एक बार उसे चोदने के बाद और जब हम बिस्तर पर लेटे थे, मैं उसकी चूत में ऊँगली कर रहा था और वो मेरे लंड को सहला रही थी। मैंने उससे पूछा, “माँ, हमारे बच्चे क्यों नहीं हैं और एक परिवार है?”
उसने हँसते हुए कहा, “हमारा परिवार कैसे हो सकता है, आकाश  ? मैं तुम्हारी माँ हूं! समाज हमारे बारे में क्या कहेगा। ”
मैंने कहा, “मुझे परवाह नहीं है, माँ। मैं चाहता हूं कि आप हमेशा मेरे साथ रहें। ”
तब मैंने उससे कहा कि मैंने यूके में बसने के लिए कुछ व्यवस्था की है, जहाँ मैं और वह शादी कर सकते हैं। बहुत सोचने के बाद, वह मेरी योजना के लिए सहमत हो गई। मैंने उसे फिर से गर्भवती किया और मैंने उससे कहा कि वह बच्चे का गर्भपात न करे क्योंकि हम यूके में शिफ्ट हो रहे थे।
आशा है आप सभी को मजा आया होगा! (माँ के साथ सेक्स Sex Story)

collage की लकियो की गोरी चुत स्टोरी 

Post a Comment

0 Comments