ऑफिस वाली सिक्योरिटी लेडी के साथ किया सेक्स |Hindi Sex Story

ऑफिस वाली सिक्योरिटी लेडी के साथ किया सेक्स |Hindi Sex Story



सेक्स विद ऑफिस सिक्योरिटी लेडी, के सेक्स, धोखा देने वाली पत्नी, सींग वाली सेक्स कहानी, शादीशुदा महिला सेक्स कहानियां, ऑफिस सेक्स, हिंदी  ,सिक्योरिटी लेडी के साथ सेक्स Hindi Sex Story, सिक्योरिटी लेडी के साथ सेक्स Hindi Sex Story
सभी को नमस्कार! यह निक एक बार फिर मेरे कार्यालय में सुरक्षा महिला के साथ मेरे सेक्सकैप्स के बारे में एक और सच्ची कहानी है।
आमतौर पर, जब मैं ऑफिस जाता हूं, तो मैं अपनी बाइक ले जाता हूं क्योंकि ट्रैफिक को कम करना थोड़ा आसान होता है।
जब यह सब मेरे दिमाग में चल रहा था, मेरी नजर इस व्यक्ति पर थी और मैं सोचने की कोशिश कर रहा था कि वह कौन थी! उसने भी मुझे घूर कर देखा और मुस्कुरा दी। यह थोड़ा अजीब था क्योंकि, यहाँ मैं यह याद रखने की कोशिश कर रहा हूँ कि यह व्यक्ति कौन है और वह मुझे देखकर मुस्कुरा रही है। मुझे नहीं पता था कि मुझे वापस क्या या कैसे जवाब देना है।
अचानक उसने कहा, “नमस्ते साहब! सुप्रभात! ”और तब मुझे एहसास हुआ! यह सुरक्षा महिला थी! मैं वापस मुस्कुराया, फिर एक हँसी में टूट गया और उसकी पीठ पर हाथ फेरते हुए कहा, “गुड मॉर्निंग, मैम” “मैम आप को माई न पेखना हाय नाही पे!” (मैडम मैं आपको पहचान नहीं पा रहा था! )। मैं उसे वर्दी में देखने के लिए अभ्यस्त था और हमारी बातचीत केवल अभिवादन का आदान-प्रदान कर रही थी, इसलिए, मैंने उसे एक अलग पोशाक और वातावरण में नहीं पहचाना।
इस बिंदु पर, मैंने अपनी बाइक को पूरी तरह से रोक दिया था और फुटपाथ के किनारे पर मेरे सामने सुरक्षा महिला (उसकी सुनीता  को फोन किया था) खड़ी थी।
मैं: “तोह आप नहीं कह रहे हो? कार्यालय क्या? ”(तो आप कहाँ जा रहे हैं? कार्यालय में?)
सुनीता  :(हां सर, मैं ऑफिस ही जा रहा था, मुझे बारिश की वजह से थोड़ी देर हो गई)
मैं: “मैं बाप बाई बाइक पे, मेरे साथ चलू में  बोली ऑफिस हाय जा रा हू ”(मेरे लिए, तुम मेरे साथ कार्यालय में आओ)
उसने थोड़ा झिझकते हुए कहा, “सर मुझे जानती हो ना चाक के” (सर, मुझे चलने दो)
वह संकोच और आभारी थी, और मेरी बाइक पर मेरे पीछे बैठ गई। मैंने अपनी बाइक स्टार्ट की और ऑफिस के लिए चल दिया।
हमेशा की तरह, मैं धीरे-धीरे और सावधानी से चला रहा था लेकिन चूंकि सड़क फिसलन थी, इसलिए मुझे कभी-कभी ब्रेक करना पड़ता था या रुकने के बिंदु तक धीमा हो जाता था। हर बार वह मुझसे टकरा जाता और कहता, “सॉरी सर”
और मैं उत्तर दूंगा: (नो सॉरी मैडम, मैं धीमी गति से गाड़ी चला रहा हूं, यह सड़क की स्थिति अच्छी नहीं है)।
जैसे ही वह मुझसे टकराया, उसके स्तनों ने मेरी पीठ को छुआ और संतुलन बनाए रखने के लिए, उसके हाथ आगे आए और मेरी जाँघों को छुआ। ऐसा तीन-चार बार हुआ।
अब तक, उसके बारे में मेरे मन में कोई अनुचित विचार नहीं था। हालांकि, मैं थोड़ा सचेत हो गया – किसी भी तरह से उसे अपमानित करने के लिए नहीं। इसलिए, मैंने उसके साथ एक सामान्य बातचीत करने का फैसला किया जो इस प्रकार है:
सुनीता  : “हैन सर हम्लोग ऑफिस पंच के यूनिफॉर्म पेहेन लेते  है”
सुनीता  : ” सर में शोक नगर में रहती हु  “
Me: ” ओह में भी वही पर रहता हु  “
इस प्रकार, इन छोटी चिट चैट के साथ, हम कार्यालय पहुँचे। इस समय, उसके हाथ मेरी जाँघों पर जकड़े हुए थे, ठीक उसी जगह पर जहाँ मेरी पतलून की जेबें थीं। जब भी मैं टूटता, वह अपनी पकड़ मजबूत कर लेती और आखिरकार उसकी पकड़ और हाथों पर उसकी स्थिति ने मुझे कड़ी मेहनत दी। मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि उसे होश है लेकिन बाद में, मुझे पता चला कि उसने किया था!
एक बार जब हम कार्यालय पहुँचे, तो उसने मुझे बहुत धन्यवाद दिया और अपने कर्तव्यों का पालन करने के लिए रवाना हुआ। वह एक कमरे में गायब हो गई जो मुझे पता था कि एक तरह का भंडार था।
कुछ मिनट बाद, वह यूनिफ़ॉर्म में उस कमरे से उभरी – वह परिचित आकृति जो मुझे पता थी। इस बार, मैंने उसे ध्यान से देखा (क्योंकि उसने मुझे ऑफिस के रास्ते में एक हार्ड-ऑन दिया था)। हमारी आँखें मिलीं और हमने मुस्कुराहट का आदान-प्रदान किया। मैंने मज़ाक किया और कहा, “तुम अब नहीं कह सकते!” (अब मैं आपको पहचानता हूँ) और हम दोनों हँसे।
वह अपने स्टेशन पर चली गई और मैं अपने घन की ओर चल पड़ा। उस दिन, पूरे दिन उसके विचार मेरे दिमाग में आते रहे और मैं सोचती रही कि वह बिना वर्दी के कैसी दिखेगी! या बिना किसी ड्रेस के बिल्कुल भी नहीं! उसने जो वर्दी पहनी हुई थी, उसके फिगर में खासतौर पर उसके कूल्हे और भी  मस्त  थे। वे प्यारे थे और मैं उन्हें अपने हाथों से महसूस करना चाहता था।
उस दिन, रास्ते में, मैंने उससे पूछा कि क्या वह एक लिफ्ट चाहती है, जिससे वह मुस्कुराए और सहमत हो गई।
वापस जाने पर, उसने मुझे धन्यवाद दिया और कहा, “सर मैं वास्तव में आभारी हूं कि कोई उच्च श्रेणी का व्यक्ति मुझे लिफ्ट दे रहा है – बहुत से लोग मुझे देखते हैं लेकिन वे सिर्फ उपेक्षा करते हैं और भाग जाते हैं।”
इस पर, मैंने जवाब दिया, “यह ठीक है!” आपको जब भी लिफ्ट किये तब आप मुझको बताना  , आपको चल के जाने की कोई जरुरत  नहीं है  .
फिर से, उसके हाथ मेरी जेब पर रखे गए और मेरे किनारो  के करीब। उसने शायद मेरे कठिनाई को महसूस किया होगा। जहां तक ​​संचार की बात है, वह मित्रवत थी और हमारी सामान्य बातचीत हुई। मुझे पता चला कि वह शादीशुदा है और उसका एक बच्चा है। इसके अलावा, वह मेरी जगह से 2 मिनट दूर रहीं।
आखिरकार, वह कभी-कभी मेरे लिए खाना बनाती और मुझे एक अतिरिक्त टिफिन बॉक्स में दोपहर का भोजन लाती – जिससे मैं निश्चित रूप से आभारी था। हमेशा की तरह, वह मेरी मेहनत पर पानी फेर देगी, लेकिन हमने कुछ हफ्तों बाद तक इस बारे में कभी बात नहीं की।
वह मेरी बाइक के पीछे बैठा था और पूछा, “सर ईक बाट पुचु?” (सर, मैं आपसे एक सवाल पूछ सकता हूं?)
मैं: “हन मै बिलम” (हां, बिल्कुल। आप कर सकते हैं)
सुनीता  : “आप की प्रेमिका है क्या?” (क्या आपकी कोई प्रेमिका है?)
मैं तीस के दशक के मूड में था और जवाब दिया, “नहीं मैं, अब तक ओह नहीं” (नहीं, अभी तक नहीं)
सुनीता  : “(क्यों साहब? आप अच्छी तरह से सेटल हैं)।
मैं: “बस मैं नहीं जाऊं कोई मिल जाए, रोज खाना खाएगी, और खिलाये  ” (बस मुझे ऐसा कोई नहीं मिला, जो आपके लिए खाना बनाए और मेरी देखभाल करे)
सुनीता  : “हा हा हा अभा अब में  सांझी।” (हा हा हा ओके समझा )
मैं: ” (आपने क्या समझा?)
उसका बायाँ हाथ मेरी जेब में पहुँच गया और उसकी उँगलियाँ मेरी मेहनत को छू गईं और उसने कहा, “(मैं समझता हूं कि आपको किसी की देखभाल करने की आवश्यकता है)
मुझे आश्चर्य से लिया गया और पता नहीं क्या कहना था। मैं उजागर हो गया था! एक सेकंड के अंश के लिए, मैंने संतुलन खो दिया और कहने वाला था, “क्या करे हो!”। लेकिन वह बोलती है, “चलिए, जब तक प्रेमिका ना हो जाए, ” (खैर जब तक प्रेमिका नहीं मिलती, मुझे आपकी देखभाल करने की अनुमति है)।
मैं वास्तव में अपने भाग्यशाली सितारों को धन्यवाद दे रहा था! मैं मुस्कुराया और पूछा, “तो आप क्या ख्याल रखोगी?” (तो आप मेरी देखभाल करने की योजना कैसे बना रहे हैं?)
सुनीता  : “(यह आपको ऑफिस के बाद पता चलेगा, अभी के लिए, यह पर्याप्त होना चाहिए। खाने के लिए जो मैंने तुम्हारे लिए दोपहर के भोजन के लिए पैक किया है)।
यह कहते हुए, उसने मेरी जेब के अंदर से मेरी गाण्ड को सहलाना शुरू कर दिया। यह सब तब हो रहा था जब हम अपनी बाइक चला रहे थे। शुक्र है, उस दिन बहुत अधिक यातायात नहीं था; यह वास्तव में अजीब अनुभव और निहारना करने के लिए एक दृश्य होगा!
उस दिन वास्तव में जल्दी से और बहुत सारे आँख संपर्कों और शरारती मुस्कान के आदान-प्रदान के साथ चला गया।
जब भी मैं उसके पार आता, वह शरारती अंदाज में मुस्कुराती, मेरे लंड को देखती और फिर आँख मिलाकर बात करती और फिर मुस्कुरा देती। हम दोनों को पता था कि क्या आ रहा है!
जब घर वापस जाने का समय हुआ, तो मैं उसके स्टेशन गया और पूछा, “मैम चलें क्या?” (क्या हम दिन के लिए निकलते हैं, मैं?) जिस पर वह मुस्कुराई और बोली, “हन सर शैलेट हैं। माई प्रतीक्षा कर रहि थाप का। ”(हाँ पक्का! मैं आपका इंतज़ार कर रहा था)
बाइक पर रहते हुए, उसने अपने हाथ मेरी जेब में डाल दिए और उसकी उंगलियाँ मेरे औजार की तलाश में थीं। उसने पूछा, “सर कैस लागा मात्र हाथ का खाना?” मैंने मुस्कुरा कर जवाब दिया, “मैम बहूत अगा लग! माई दिन भर ये सो रहा था, आप के साथ क्या खन्ना इनाणा है तो तो क्या आप भी आएंगे। “
उसने जवाब दिया, “वोह तोह सर अबी थोडे मुझे पाटा चले जायगा ऐप को” इसके लिए मैंने कड़ी मेहनत की और कहा, “हन वो तोह है, अबी मुजे पक्कड़ बाथिये एही से” उसके पूरे शरीर को मेरी ओर कुचल दिया। मुझे उसके स्तन और मेरी गर्दन पर उसकी सांस महसूस हुई। उसके होंठ मेरे कान से इंच दूर थे।
जब हम अपने घर पहुंच गया, मैं जल्दी से अपनी बाइक खड़ी और, दरवाजा बोल्ट मेरे कमरे में भर्ती कराया और हम दोनों एक गहरी गीला चुंबन में हमारे होंठ बंद कर दिया।
मेरे हाथ उसके शरीर पर, उसके स्तन पर, उसकी जाँघ में, गांड के गोल हिस्से पर, सुंदर गर्दन पर चले गए। हम दोनों एक भूखे जानवर की तरह थे जो अपने शिकार को मापने की कोशिश कर रहे थे। वह धीरे-धीरे कराह रही थी और मेरी उन्नति का बदला ले रही थी, उसकी जीभ मेरे होंठों, कानों, गर्दन को खंगाल रही थी जैसे कल नहीं है।
एक फ्लैश में, हमें अपने कपड़ों से छुटकारा मिल गया, और मेरी भूखी सेक्स देवी मेरे सामने खड़ी हो गई। हर इंच की प्रशंसा करने और मरने के लिए एक आंकड़ा! वह बहुत दुबली नहीं थी और न ही बहुत मोटी, बस आवश्यक स्थानों में पर्याप्त मांस था।
वह क्लीन शेव थी और उसका धड़ वाकई शानदार था। उसके स्तनों को अच्छी तरह से बनाया गया था और चूसा जा रहा था। उसके अद्भुत स्तनों के बीच में उसका मंगल सूत्र लटका दिया। मेरे सामने एक सुंदर विवाहित, नग्न स्त्री खड़ी है, जिसके अन्वेषण की प्रतीक्षा की जा रही है और मुझे वह सब देना है जो उसके पास था! इस विचार ने मुझे इस बात पर बहुत जोर दिया कि यह थोड़ा दर्दनाक था।
वह मेरे चेहरे cupped और एक बार फिर से मुझे चूमने के लिए रवाना हुए – हम सिर्फ एक दूसरे के लिए पर्याप्त नहीं मिल सकता है। हमारी जीभ एक दूसरे के खिलाफ रगड़ रही थी, दूसरे पर हावी होने की कोशिश कर रही थी। धीरे-धीरे उसने मेरे मुँह को अपने स्तनों तक निर्देशित किया।
मैंने एक हाथ से दूसरे स्तन को सहलाते हुए और दूसरे से उसकी चूत को रगड़ते हुए उसके निप्पलों को चूसना शुरू कर दिया। उसने मेरे सिर को बालों से पकड़ लिया और अपने स्तन को मेरे मुँह में दबा दिया। उसकी आँखें बंद थीं और सिर परमानंद में वापस फेंक दिया गया था। वह धीरे से कराह रही थी और वास्तव में आनंद में खो गई थी। उसका दूसरा हाथ मेरे औजार और गेंदों को रगड़ रहा था। यह कुछ समय तक जारी रहा जब तक कि उसे संभोग सुख नहीं मिला। उसका शरीर अकड़ गया और उसकी चूत बहुत गीली हो गई। उसने अपना प्रेम रस मेरे हाथ पर छोड़ दिया।
धीरे-धीरे वह अपने होश में वापस आई, मुझे आँख मारकर देखा और मुस्कुरा दी। मैं भी मुस्कुरा कर पीछे हट गया। धीरे-धीरे वह मुझे अपने लिंग को मेरे होठों से सभी तरह से नीचे चुंबन नीचे घुटनों। वह मेरी मुर्गा चूमा, कुछ समय के लिए टिप पाला और फिर मशरूम प्रकट करने के लिए चमड़ी वापस खुली।
फिर वह मशरूम पर एक गीला चुम्बन और उसके मुंह में ले लिया। उसका गर्म और गीला मुँह कमाल का लगा। उसकी जीभ मेरे लंड और सिर पर धीरे-धीरे सहला रही थी और धीरे-धीरे ऊपर-नीचे हो रही थी। मैंने अपनी आँखें बंद कर लीं और सुनीता  जो भी करना चाहती थी, उसके सामने आत्मसमर्पण कर दिया।
वह वास्तव में blowjob देने में एक विशेषज्ञ थी। उसके नरम हाथ और होंठ मेरे उपकरण के चारों ओर लिपटे हुए थे और उसका सिर सभी दिशाओं में घूम रहा था। सोचा था कि एक शादीशुदा महिला मुझे एक blowjob दे रही है जो मुझे पागल कर रही थी और उसकी जीभ उसके जादू का काम कर रही थी। मैंने कराह के साथ उसके मुँह में एक गर्म भार सह दिया और उसने यह सब पी लिया। उसने मेरी तरफ देखा, मुस्कुराया और पूछा, “सर कैस लागा?” (आपको पसंद आया?)
मैंने जवाब दिया, “माई बोल न सकत लेकिन आप को धन्यवाद बोल के एक तरिका है मेरे पास ..” (मुझे नहीं बता सकता कि मुझे कितना पसंद आया लेकिन मैं आपको दिखा सकता हूं)। उसने पूछा, “वो क्या?” (कैसे?)। कि करने के लिए, मैं उसे अपनी बिस्तर पर धक्का दे दिया, उसके स्तन पर गीला चुंबन लगाया और नाभि के नीचे चला गया। मैंने अपनी जीभ उसकी गहरी नाभि में रखी और थोड़ी देर तक उसके चारों ओर खेलता रहा। उसकी जांघें चाटने में इतनी स्वादिष्ट थी! वह बंद आँखों के साथ बिस्तर पर लेटी हुई थी और उसका ऊपरी शरीर उत्तेजना और आशंका से भरा था कि क्या आ रहा है।
धीरे-धीरे मैंने उसकी जाँघों को चाटना शुरू कर दिया और वो उत्तेजना में कराहने लगी और कांपने लगी। मैं फिर उसकी चूत पर आगे बढ़ा। मेरी जीभ उसकी चूत में काफी गहराई तक घुसी हुई थी, और मेरी जीभ को बाहरी मांस से धीरे-धीरे काट रही थी। मैंने उसकी क्लिट को चूसना शुरू कर दिया जिससे वो जोर जोर से मोअन कर रही थी।
कुछ मिनटों तक मैंने उसकी चूत को आम की तरह खाया और उसकी क्लिट को चूसा। मुझे लग सकता है कि उसके संभोग का निर्माण हुआ है और वह कठिन चढ़ाई कर रही है। उसका पूरा शरीर एक सेकंड के लिए कठोर हो गया और वह परम सुख में विलाप कर रही थी। (सिक्योरिटी लेडी के साथ सेक्स Hindi Sex Story)
मैंने उसे बिस्तर पर घुमाया और उसे डॉगी पोज़िशन में बिठाया और उसके गीले बॉक्स में अपना सख्त औजार डाला। उसने एक जोर का कराह दिया और अपनी गांड मेरे शरीर पर धकेल दी। मैंने उसे धीरे-धीरे और लयबद्ध तरीके से चोदना शुरू किया। वह पूरी तरह से मेरे जोर लगा रही थी और पूरी तरह से आनंद में डूबी हुई थी।
हमने एक अच्छे बीस मिनट तक चुदाई की जब तक कि मुझे एक और संभोग शुरू नहीं हो गया। मैंने उसे बताया कि मैं सह के बारे में था, जिसे उसने घुमाया और अपना मुँह मेरे लंड के पास लाया और एक जोरदार सिसकारी देने लगी। एक बार फिर, मैंने उसके मुँह में जोर से कम किया। हम दोनों एक-दूसरे को देखा और उसने मुझे एक बार फिर से एक गहरी चुंबन दे दिया।
हमने कुछ समय तक एक-दूसरे को पुचकारा और आराम किया और एक बार मधुर सेक्स किया। उसके बाद हमने नहाया, उसने कपड़े पहने और चली गई। मैं उसके घर चला गया – वह काम से वापस एक निर्दोष पत्नी की तरह उसके अपार्टमेंट में आ गई। मैंने यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ समय तक देखा कि वह किसी तरह की परेशानी में नहीं है और घर वापस आ गई है।
उस दिन के बाद से हमने कई बार सेक्स किया। उसने मुझे एक सप्ताह के अंत में मेरे क्यूब में एक blowjob दिया और हमने कार्यालय के स्टोररूम में सेक्स किया।
मैं अभी भी उसके साथ सेक्स करना जारी रखता हूं और इस बिंदु पर, मैं उसके साथ लगभग एक प्रेमिका को बांड की तरह साझा करता हूं। यह सब पूर्ण गोपनीयता में, और हमारी दिनचर्या में पूरी तरह से नियोजित है ताकि किसी को कभी भी संदेह न हो और उसके विवाहित जीवन में कोई नुकसान न पहुंचे। मैं एक ऐसा साथी पाने के लिए वास्तव में खुश और आभारी हूं जो मेरी इच्छाओं को पूरा करता है और मुझे उसकी इच्छाओं को भी पूरा करने देता है।
सिक्योरिटी लेडी के साथ सेक्स Hindi Sex Story

Post a Comment

0 Comments