खूबसूरत सपना की चुदाई sex story, Indian Sex Stories

खूबसूरत सपना की चुदाई sex story, Indian Sex Stories


सपना ए ब्यूटीफुल हॉर्नी मिल्फ़, ब्लोजॉब सेक्स, डॉगी स्टाइल फक्किंग स्टोरी, मिल्फ़ सेक्स, हिन्दी  सेक्स स्टोरीज़, इंडियन सेक्स स्टोरीज़, सेक्स स्टोरीज़ इन हिन्दी  ।,सपना की चुदाई sex story
यह एक रविवार था और अकेलापन महसूस कर रहा था। मुझे अपने मोबाइल पर 2 साल की एक खूबसूरत माँ सपना से एक हैंगआउट संदेश मिला। हम लंबे समय से बातचीत कर रहे थे और अपने पति के साथ अपनी यौन मुठभेड़ पर चर्चा की। उन्होंने एक स्ट्रिप क्लब में समूह सेक्स किया है, जहाँ उन्हें लगभग सभी पदों पर रखा गया था। उसका पति एक बहुत ही आसान आदमी है जो किसी भी साहसिक कार्य के लिए खुला है।
उनके पति बहुत यात्रा करते हैं और लंबे समय तक ब्रिटेन में थे जब मैं उनके साथ बातचीत कर रहा था। हमने कुछ मज़ेदार समय तय किया। हमने एक ओयो बुक करने और कुछ गुणवत्ता समय एक साथ बिताने का फैसला किया। मैंने सोमवार को एक दिन की छुट्टी ली और होटल पहुँच गया और लॉबी में उसका इंतजार करने लगा। लगभग 10 मिनट के बाद वह आई और हमने चेक इन किया, अपने कमरे में गई और फ्रेश हुई।
वह पीना चाहती थी क्योंकि यह उसके लिए एक लंबा समय था। मुझे टकीला की एक बोतल और कुछ बीयर मिली है। हम दोनों के तीन शॉट थे और लगभग उंचे थे। उसने मुझे पास आया और चूमने शुरू कर दिया, मैं एक गहरी फ्रेंच चुंबन के साथ प्रतिदान। सपना ने मेरा हाथ थाम लिया और मुझसे कहा कि उसे उंगली करो। यह एक बालों वाली चूत थी जो अब तक गीली थी। उसकी साड़ी बहुत ही सेक्सी थी और उसके बदन की महक इतनी लुभावना थी।
सपना की चुदाई sex story
मैंने उसके हाथों को अपनी जीन्स के अंदर महसूस किया, जो मेरी बालों वाली गेंदों के साथ खेल रहा था। वह इतनी सख्ती के साथ खेली, मैं अपने अंडरवियर के अंदर आ गया। उसकी सुंदरता का आनंद लेने के लिए यह मेरा समय था। मैंने उसकी साड़ी और जांघिया उतार दिया। उसकी बहुत बालों वाली चूत थी और अंदरुनी जाँघें। उसके बालों के साथ खेलना भयानक था और वह चालू हो रही थी। उसकी कराहना मेरी गति के लिए बहुत लयबद्ध था, यह मेरे लिए एक वास्तविक मोड़ था।
मैंने उसे बिस्तर पर लेटा दिया और उसके खूबसूरत पैर फैला दिए। सपना पागलों की तरह कराह रही थी। मैं उसकी गीली चूत तक पहुँच गया, अपनी जीभ से खेला। उसकी बालों वाली चूत में नर्म काट देते हुए, मैंने उसके निप्पलों से खेला। वह संभोग करने के लिए चिल्लाया और उसके सुंदर पैरों के बीच में मेरा सिर पकड़ लिया।
सपना ने हमेशा मुझे बताया कि उसे अपनी चूत और गांड के बीच चूसा जाना बहुत पसंद है, यह उसका जादू का स्थान है जो उसे कंपकंपी देता है। मैं ऊपर चला गया और उसके सेक्सी होंठ चूमा और cuddled। वह मेरे अर्ध-स्तंभित लिंग तक पहुँच गई और उसे जंगली चूस लिया। मैं उसकी चूत के लिए बाहर पहुँच गया।
सपना वाशरूम में जाकर शॉवर लेना चाहती थी, उसके नहाने की सोच ने मुझे पागल कर दिया। मैंने उससे कहा कि हम एक साथ स्नान करेंगे। हम नंगे ही बाथरूम में गए और वो पेशाब करने चली गई। मैं उसे खींच लिया और शॉवर खोला और उसने मेरा सीधा लंड चूसा…।
मैं उसे डॉगी में ले आया और उसे पंप करना शुरू कर दिया, वह कराह रही थी और… चिल्लाने लगी, मुझे कुतिया की तरह चोदो …”। आह…। ”उसे पागलों की तरह पेल दिया…। मैंने आने से पहले अपना लंड बाहर निकाला और सपना को कहा कि इसे चूसो, मेरा उसके मुँह में आ गया… उसने इसकी हर बूंद निगल ली… उसकी नटखट मुस्कुराहट का एहसास कर रही थी। हमने साथ में शावर लिया था। हम दोनों ही प्यासे थे। मैंने बीयर की दो बोतलें खोलीं … हम तीन बियर के बाद थोड़ा ऊँचा हो गए और बिस्तर में फिर से लंड डालने लगे।
मैंने उसकी गांड खोल दी, उसके छेद को चूसने लगा…। जब मैंने उसके पेरिनेम को चूसा, तो उसके पूरे शरीर में एक गुदगुदी पैदा हो गई और आह… आह… आह… करते हुए मैंने उसे घुमाया, उसे मिशनरी में पंप किया… सपना ने अपने दोनों पैरों को ऊपर उठा लिया और मुझे एक साथ पकड़ कर चोदने को कहा… उसकी चूत टाइट थी… । मेरे आने से पहले 10 मिनट के लिए उसे पंप किया…।
सपना की चुदाई sex story
मैंने अपना कंडोम उतार लिया … अपने जॉनी के शुरू होने और इंतज़ार करने के दौरान हमने टकीला के दो शॉट लिए। चैटिंग के दौरान उसने अपने अनचाहे बालों के बारे में उल्लेख किया … सपना ने अपनी छोटी बहन के साथ बिस्तर साझा किया, जो शादीशुदा भी है … उसने उसे बताया कि यह लगता है कि एक अनचाही चूत के लिए यह काफी सेक्सी है … हमने अपने कुछ जंगली मुठभेड़ों को साझा किया।
वह मुझे इस बार एक मौखिक उपचार देना चाहती थी … मुझे हमेशा अपने पेरिनम चूसा हुआ प्यार है। मैंने उसे एक दिन चैट करते हुए उसके साथ साझा किया है। सपना मुझे मेरे गालों पर चूमा … मेरी गर्दन, मेरे निपल्स तक नीचे चला गया। हम्मम मैं अब कराह रही थी, यह कुल मोड़ था। उसने इसे एक बच्चे की तरह चूसा जबकि उसका हाथ मेरी गेंदों के साथ खेलने के लिए बाहर पहुँच गया। उसके हाथों में मसाज बॉल्स, पुश, पुल और फुसफुसाते हुए मेरे कान में जादू था कि क्या मेरे पास कुछ चिकनाई है … मैंने उसे अपना बैग बताया।
चिकनाई ले ली और मेरे मुर्गा, गेंदों, और गधे में डाल दिया। मुझे फिर से चूमने शुरू कर दिया, उसके जादुई हाथ फिर से काम पर थे। इस बार उसने अपनी बीच वाली उंगली मेरी गांड के छेद में घुसा दी। बहुत अधिक चिकनाई की मदद से, उसने अपनी उंगली से अधिकतम स्पर्श किया। मैं सातवें आसमान में था।
सपना मेरा लंड सहला रही थी, उसी समय मेरी गांड से खेल रहा था। Hmmmm …। वाह, यह सबसे खूबसूरत हैंडजोब था जो मुझे अपने पूरे जीवन में मिला है। मैं वास्तव में जोर से विलाप के साथ सह का एक बहुत बाहर गोली मार दी। यह इतना ऊंचा चला गया और उसके चेहरे पर उतर गया। उसने मेरे लंड, जांघों, उसके हाथ और चेहरे से हर बूंद को चाटा …
मैं थोड़ी देर के लिए बिस्तर पर लेट गया। उस समय उसे एक कॉल आया और बोलते समय उसने मेरी चूत को चूसने के लिए फैला दिया। मैंने अपनी उंगली को किसी चिकनाई से घुसाया, उसकी क्लिट को सहलाने और चूसने लगा। वह विलाप का विरोध नहीं कर सकती थी, कॉल काट दिया और मेरे सिर को अपनी चूत के करीब ले गई। मैंने उसे इतनी देर तक चूसा कि उसने मेरा सिर बाहर निकाल दिया।
मुझे उसकी चूत में घुसाने को कहा। उस समय तक, कंडोम खत्म हो चुके थे। सपना ने मुझसे कहा कि वह आगे बढ़ें क्योंकि वह गोलियों पर हैं। मैंने उसकी गीली चूत को पंप करना शुरू कर दिया, इस समय मुझे चरमोत्कर्ष के लिए सामान्य से अधिक समय लग रहा था। सपना सचमुच थक गई और मुझसे कहा कि इसे चूसो। इससे पहले कि मैं उसके मुँह में आता कोई और 3 मिनट लेता … सपना की चुदाई sex story
शाम के लगभग 3:30 बज रहे थे, सपना को 4:00 बजे जाना था, लेकिन मुझे बताया कि हम लंबे समय तक खिंच सकते हैं और मुझसे पूछा कि क्या मैं उसे कैब में उसके घर तक छोड़ सकता हूँ जिसके लिए मैं सहमत था। उसने अपनी माँ को फोन किया और बताया कि वह आज रात 8:00 बजे आएगी। मुझसे पूछा कि क्या मुझे रेजर मिल सकता है क्योंकि उसे अपनी चूत को शेव करने के लिए मदद चाहिए थी। मैं बाहर गया और कुछ रेजर, कंडोम और कैंची मिली। सपना ने अपनी चूत और गांड फैला दी और मुझसे कहा कि काम शुरू करो। मैंने उसके लंबे जघन के बालों की छंटनी की, उसे मुंडाया और साफ किया। उसकी गांड भी बालों वाली थी… हमने साथ में गर्म स्नान किया, उसने मुझे सूखा चूसा।
जब तक मैं उसकी खूबसूरत चूत में आया तब तक बाथरूम के फर्श पर सेक्स किया। हम अगले सत्र के लिए बिस्तर पर चले गए। मैं इस बार गधे उसकी बकवास करना चाहता था। सपना ने इसे मेरे लिए खोल दिया और मुझसे कहा कि कुछ चिकनाई लगाओ क्योंकि उसके पास बहुत लंबे समय से गुदा नहीं था। मैंने कुछ चिकनाई लगाई और अपनी तर्जनी डाली, धीरे से हिलाया, अपनी मध्यमा उंगली भी डाली। वह खुशी में कराहने लगी और अब और विरोध नहीं कर सकती थी। मुझे उसे चोदने को कहा।
मैंने उसके कूल्हों के नीचे एक तकिया रखा और उसे तब तक पंप किया जब तक कि मैं उसकी गांड के अंदर नहीं आ गया। उसने मुझे चूमा और एक अद्भुत समय एक साथ के लिए धन्यवाद दिया। हमारे पास कुछ पानी था और एक तेज धुआं था। उसने मुझे मेरे मुंह के अंदर धुआं लेने के लिए और उसे करने के लिए धूम्रपान पारित करने के लिए उसे चूमने के लिए कहा था। इस समय तक मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया था। मुझसे पूछा कि क्या मुझे एक अलविदा की जरूरत है। उसने कुछ भी कहने के लिए मेरा इंतजार नहीं किया, मुंह में आने तक उसे चूसना शुरू कर दिया।
हम साफ हो गए, ओयो के लिए भुगतान किया और एक टैक्सी बुक की। उसने एक दिन मुझे अपनी बहन से मिलवाने का वादा किया। जब मैं उसके घर पर पहुंच गया है कि वह मुझे एक अलविदा चुंबन दे दिया और मुझे एक अद्भुत समय एक साथ के लिए फिर से धन्यवाद दिया।
सपना की चुदाई sex story

Post a Comment

0 Comments